पति की प्रताड़ना से तंग आकर लगाई फांसी

उदयपुर: अपने पति द्वारा शक करने की बीमारी से परेशान होकर एक पत्नि ने आत्महत्या कर ली। इस महिला की पहचान कर्णिका के तौर पर हुई। इस महिला ने गले में फंदा डालकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर दी. सुसाईड नोट के आधार पर उदयपुर पुलिस ने चिकित्सक भारत गाधवी और उनके पुत्र डॉ. हिमांशु को पकड़ लिया है. अब इस मामले में चिकित्सक से पूछताछ की जा रही है। दरअसल चिकित्सक पर दंपति को मानसिक तौर पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया गया है. कर्णिका लेखन का कार्य करती थी. दरअसल महिला का पति आए दिन उस पर शक करता था।

जिसके कारण उसने आत्महत्या कर ली. शिकायत मिलने पर पुलिस ने आरोपियों के विरूद्ध आईपीसी की धारा 306 और 498 के अंतर्गत लोगों पर प्रकरण दर्ज कर लिया. इस मामले में यह जानकारी सामने आई कि हिमांशु पोरबंदर निवासी है. हिमांशु के पिता पोरबंदर में रहते हैं. कर्णिका ने अपने पति की प्रताड़ना से तंग आकर आत्महत्या कर ली।

दरअसल कर्णिका को विवाह के कुछ समय बाद ही उसके परिजन ने परेशान करना प्रारंभ कर दिया. हिमांशु उस पर शक करता था. साथ ही उसे फोन कर वह उसकी लोकेशन पूछा करता था. यही नहीं वह पत्नि को अपनी लोकेशन व्हॉट्सएप करने को भी कहता था. कर्णिका का कहना है कि वह इस तरह की परेशानी से निजात पाना चाहती है वह तलाक लेना चाहती है।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -