जयपुर में इटली से लौटी महिला ने तोड़ा दम, नेगेटिव आई थी कोरोना रिपोर्ट
जयपुर में इटली से लौटी महिला ने तोड़ा दम, नेगेटिव आई थी कोरोना रिपोर्ट
Share:

जयपुर: कोरोना वायरस के कारण भारत में पांचवीं मौत का मामला प्रकाश में आया था, किन्तु अब खबर है कि दरअसल मृत कोरोना से स्वस्थ हो चुकी थी और उसकी मौत की वजह हार्ट अटैक थी। बताया जा रहा है कि इटली से आई इस महिला ने राजस्थान के जयपुर में दम तोड़ दिया है।  अगर कोरोना वायरस से हुई मौत की बात करें तो अब तक दिल्ली, महाराष्ट्र, कर्नाटक और पंजाब में एक-एक मौत दर्ज की जा चुकी है।

जानकारी के मुताबिक, जयपुर में एक 69 वर्ष की महिला की मौत हो गयी. बताया जा रहा है कि इटली की यह महिला कोरोना से संक्रमित थी और उसका फोर्टिस अस्पताल में उपचार चल रहा था। इससे पहले सवाई मानसिंह अस्पताल में आइसोलेशन वार्ड में भर्ती थी। हालांकि कुछ दिन पहले उसकी कोरोना की जांच रिपोर्ट नेगेटिव आ गई थी। लेकिन किडनी और लंग इन्फेक्शन काफी अधिक हो चुका था। अब तक दिल्ली, महाराष्ट्र, कर्नाटक और पंजाब में एक-एक मौत का मामला सामने आ चुका है।

आपको बता दें कि स्वास्थ्य मंत्रालय ने शुक्रवार सुबह जानकारी देते हुए बताया है कि देश में कोरोना के 195 मामलों की पुष्टि हो चुकी है जिनमें से 163 रोगी भारतीय हैं जबकि 32 विदेशी नागरिक हैं। इसकी वजह से देश भर में 4 लोगों की मौत हो गयी है और 20 लोग स्वस्थ हो चुके हैं।

इस प्रमाण पत्र के दम पर अर्धसैनिक बनना होगा आसान

कानून से बचने वालों को उप राष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने दी नसीहत

कोरोना : 4 मौत के बाद पीएम मोदी ने संबोधन में बोली ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -