अपनी 60 पत्नियों के साथ इस तरह मज़े से रहता है ये शख्स
अपनी 60 पत्नियों के साथ इस तरह मज़े से रहता है ये शख्स
Share:

लड़कों के लिए अपनी पत्नी या फिर गर्लफ्रेंड को सम्भालना काफी मुश्किल होता है. अक्सर ही देखा गया है कि पुरुष अपनी पत्नियों से परेशान रहते हैं चाहे पत्नी कितनी भी अच्छी क्यों ना हो. कहीं ना कहीं उन्हें गलत ही लगती है. आपसे एक पत्नी तो सम्भलती नहीं तो सोचिये अगर आपकी 50 से 60 पत्नियां हो तो क्या करेंगे आप. जी हाँ, हैरान रह गए होंगे सुनकर, पर दुनिया में एक शख्स ऐसा भी है जो अपनी 60 पत्नियों के साथ रहता है और जिंदगी के सारे मजे लेता है. जानना चाहते हैं तो आइये बता देते हैं उसके बारे में कि कैसे झेलता है वो इतनी बीवियों को.

ये अनोखा और दिग्गज शख्स कोन्याक जनजाति का राजा है जिसका नाम अंग नगोवांग है. यह जगह भारत और म्यांमार के बीच में मौजूद है जिसका राजा 75 गांव का एकलौता राजा है और सारा भार यही संभालता है. यह जगह भारत और म्यांमार के बीच होने से यहां के लोग आधे म्यांमार में रहते हैं और आधे भारत में. इतना ही नहीं इस राजा का बेटा म्यांमार की आर्मी में है इसी के चलते इस जगह के नागरिकों को भारत और म्यांमार दोनों देशों की नागरिकता मिली हुई है.

इतना ही काफी नहीं है यहाँ के लोग जो चाहे वो कर सकते हैं और बड़े ही ख़ुशी से रहते हैं. वहीं इनका राजा भी अपनी 60 पत्नियों के साथ ख़ुशी-ख़ुशी और मजे से रहता है. सारी 60 पत्नियां राजा के शौक को पूरा करती हैं और उसकी देखभाल भी करती हैं यानी कुल मिलाकर बात ये है इस जगह के लोग बड़े ही मजे से रहते हैं.

सपनों का घर बनाना चाहती थी महिला, किया होश उड़ा देने वाले काम

इन रेस्टोरेंट में गए तो आप भी कहेंगे ये कहाँ आ गये हम..

मिलिए दुनिया की सबसे लम्बे नाख़ून वाली महिला से

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -