बीएस येदियुरप्पा के इस्तीफे से दुखी युवक ने की ख़ुदकुशी, पूर्व सीएम बोले- ये अपूरणीय क्षति
बीएस येदियुरप्पा के इस्तीफे से दुखी युवक ने की ख़ुदकुशी, पूर्व सीएम बोले- ये अपूरणीय क्षति
Share:

बैंगलोर: कर्नाटक में बीएस येदियुरप्पा द्वारा सीएम पद से इस्तीफा दिए जाने से दुखी एक युवक ने आत्महत्या कर ली है. बीएस येदियुरप्पा ने युवक की मौत पर दुख प्रकट करते हुए कहा है कि जो परिवार को क्षति हुई है, उसकी भरपाई नहीं की जा सकती है. यह दुखद है. आत्महत्या  करने वाले युवक का नाम रवि बताया जा रहा है, जिसकी उम्र 35 वर्ष है. 

युवक कर्नाटक के चामराजनगर जिले का रहने वाला है. आत्महत्या की खबर सामने आने के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. पुलिस यह जानने के प्रयासों में जुटी है कि क्या सच में येदियुरप्पा का इस्तीफा ही आत्महत्या की वजह है, या कोई अन्य कारण भी है. पुलिस परिजनों से भी इस मामले में पूछताछ कर रही है. बीएस येदियुरप्पा ने ट्वीट करते हुए कहा कि, 'मेरे लिए यह खबर काफी दर्दनाक है कि रवि ने मेरे इस्तीफे के कारण ख़ुदकुशी कर ली है. सियासत में उतार चढ़ाव आते रहते हैं. यह किसी भी कीमत पर स्वीकार्य नहीं है कि कोई अपने जीवन को खत्म कर ले. जिस अपूर्णनीय क्षति से परिवार गुजर रहा है, उसकी भरपाई नहीं की जा सकती है.'

दरअसल, सोमवार को बीएस येदियुरप्पा ने हफ्तों की अनिश्चितता के बाद कर्नाटक के सीएम के रूप में अपने इस्तीफे का ऐलान कर दिया था. इस्तीफा देते वक़्त येदियुरप्पा भावुक हो गए थे, जो मीडिया के सामने भी छलक गया. सियासी गलियारों में ऐसी चर्चा है कि 78 वर्ष के येदियुरप्पा को उम्र और स्वास्थ्य वजहों से इस्तीफा देना पड़ा है. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने उन पर इस्तीफा देने का दबाव बनाया था.

हेल्थकेयर सेक्टर में शामिल हुए 10 देश

पेट्रोल-डीजल की कीमतों को लेकर आई अच्छी खबर, जानिए क्या है आज का भाव?

केंद्र ने मसूर दाल पर आयात शुल्क घटाकर किया शून्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -