लखनऊ: गड्ढे में पलटी बच्चों से भरी जीप, कई हुए जख्मी
लखनऊ: गड्ढे में पलटी बच्चों से भरी जीप, कई हुए जख्मी
Share:

लखनऊ: यूपी का परिवहन विभाग सड़क पर चलने वाले खटारा वाहनों के विरुद्ध कार्रवाई का लाख दावा करता है बावजूद इसके सड़क पर ऐसे वाहन देखने के लिए मिल जाते है. इन वाहनों के कारण से सड़क दुर्घटना अंदेशा रोजाना बना रहता है. एक ऐसे ही केस में स्कूली बच्चों को दुर्घटना का शिकार होना पड़ा. प्राइवेट जीप में तीस स्कूली बच्चे बैठे हुए थे. जो अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई जिसमें बैठे कई बच्चे जख्मी हो गए.

घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने तुरंत ही बच्चों को उठाया और पास के अस्पताल में एडमिट करवा दिया गया. दुर्घटना के उपरांत चारों तरफ कोहराम का माहौल पैदा ही गया. कहा जा रहा कि जीप में क्षमता से ज्यादा 30 बच्चे बैठे हुए थे. चंदौली के कटशिला में स्थित एक कन्वेंट स्कूल के बच्चे जीप में सवार होकर जा रहे थे. खबरों कहना है कि तभी अनियंत्रित होकर जीप गड्ढे में पलट गई और उसमें सवार कई बच्चे जख्मी हो गए. पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची और जीप को अपने कब्जे में ले लिया और पुलिस ने जीप चालक के विरुद्ध  मुकदमा दर्ज किया जा चुका है.

इस घटना पर CO सदर रामवीर सिंह का कहना है कि थाना चंदौली में सेंट जॉन्स कटशीला स्कूल के बच्चे ग्राम जमुनीपुर दिखावटी सकलडीहा के निवासी है. प्राइवेट जीप से स्कूल आ रहे थे रास्ते में अचनाक जीप उलट पड़ी. इसमें 4 बच्चों को हल्की चोटें भी आ गई थी. उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जीप को कब्जे में लेकर कार्रवाई की जा रही है. ड्राइवर के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया जा चुका है.

क्या सीएम योगी पर चलेगा मुकदमा ? भड़काऊ भाषण मामले में हाई कोर्ट का फैसला सुरक्षित

दिल्ली में मानसून की विदाई के साथ ही बिगड़ने लगी हवा, सर्दियों में क्या होगा ?

महाराष्ट्र में बॉयलर फटा, 3 लोगों की मौत, कई घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -