राजस्थान से पकड़ा गया ISI का ख़ुफ़िया एजेंट, अदालत ने पुलिस हिरासत में भेजा

Mar 14 2019 03:20 PM
राजस्थान से पकड़ा गया ISI का ख़ुफ़िया एजेंट, अदालत ने पुलिस हिरासत में भेजा

जैसलमेर: राजस्थान के जैसलमेर जिले से पकड़े गए पाकिस्तानी सुरक्षा एजेंसी ISI एजेंट नवाब को 3 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है. जयपुर अदालत ने गुरूवार को यह आदेश दिया है. सूत्रों के मुताबिक, अदालत के इस आदेश के बाद इंटेलिजेंस टीम नवाब को जैसलमेर लेने के लिए जा रही है. बताया जा रहा है कि उसने सेना के ठिकानों की तस्वीरें भी खींची है. वहां उसे ले जाकर इंटेलिजेंस की टीम सवाल जवाब करेगी. 

इस कारण आने वाले दिनों में महंगे हो सकते हैं टायर ट्यूब

बताया जा रहा है कि नवाब पर पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई के लिए कार्य करने के सबूत पाए गए हैं. गिरफ्तार किया गया आरोपी जैसलमेर जिले के गांगा बस्ती सम क्षेत्र का रहने वाला है. सूत्रों के मुताबिक, वेस्टर्न यूनियन मनी ट्रांसफर से नवाब को ISI पाकिस्तान से पैसे पहुंचता था. उल्लेखनीय है कि, सेना के ठिकानों की फोटो खींचते हुए इंटेलिजेंस की टीम ने उसे हिरासत में लिया था. गिरफ्तार किए गए एजेंट ISI से देश की खुफिया सूचना मुहैया कराता था. 

16 पैसे की बढ़त के साथ 69.54 के स्तर पर बंद हुआ रुपया

भारत-पाकिस्तान के मध्य तनावपूर्ण ऱिश्तों की वजह से इंटेलिजेंस ने अब तक सीमावर्ती जैसलमेर में एक दर्जन संदिग्धों को गिरफतार कर चुकी है. 26 फरवरी को पाकिस्तान के विरुद्ध इंडियन एयर फ़ोर्स की कार्रवाई के बाद से ही राजस्थान और जम्मू कश्मीर की अंतरराष्ट्रीय सीमाओं पर चौकसी बहुत तेज कर दी गई है. 

खबरें और भी:-

बाजार की शुरुआती के साथ ही सेंसक्स में नजर आई 124.75 अंकों की मजबूती

National Institute of Technology में वैकेंसी, वेतन 40 हजार रु

डॉलर के मुकाबले रुपये में नजर आई 3 पैसे की मजबूती, इस स्तर पर खुला