शक के चक्कर में हैवान बना पति, ताम्बे के तार से सिल डाला पत्नी का प्राइवेट पार्ट
शक के चक्कर में हैवान बना पति, ताम्बे के तार से सिल डाला पत्नी का प्राइवेट पार्ट
Share:

रामपुर: उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में एक व्यक्ति पर शक का ऐसा भूत सवार हुआ कि वह इंसान से जानवर बन बैठा. यहां पर नाज़ायज़ संबंध के शक में एक पति ने अपनी पत्नी का प्राइवेट पार्ट को तांबे के तार से सिल डाला. आरोपी पति को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है और पीड़ित महिला का अस्पताल में उपचार कराया जा रहा है.  जनपद रामपुर के एक व्यक्ति को अपनी पत्नी पर अवैध संबंध का शक था. इस बात को लेकर पति और पत्नी में अक्सर विवाद होता रहता था.

शनिवार को एक बार फिर पति-पत्नी में विवाद हुआ और गुस्से में पति हिंसक हो गया. पति ने अपनी पत्नी के साथ मारपीट की. इस दौरान महिला चीखती चिल्लाती रही. इस दौरान पति ने सारी हदें पार करते हुए अपनी पत्नी के प्राइवेट पार्ट को तार से सिल दिया. इस दौरान महिला की तबियत बिगड़ गई और इस मामले की कोतवाली मिलक में शिकायत दर्ज कराई गई. इस मामले में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि पति ने उसके शरीर पर टांके लगाए, पति उसे पापी समझता है. महिला के शिकायत के अनुसार, 'मैं सो रही थी सुबह छह बजे उसने मेरे हाथ, पैर पकड़े और मुंह में कपड़ा ठूंसा जिससे मेरी रोने की आवाज न निकले. फिर उसने तांबे के तार से टांके लगाए.'
 
वहीं आरोपी पति ने पुलिस को बताया कि मेरी पत्नी मुझे धोखा दे रही थी और गैर मर्द के साथ नाज़ायज़ संबंध बना रही थी. मैं सुबह काम के लिए निकलता हूं और मेरी पत्नी मेरे पीछे इधर, उधर घूमने निकल जाती है. तैश में आ कर मैंने तार से टांके लगा दिए. पति का कहना है कि 'मैं अपनी पत्नी की हर आवश्यकता पूरी करने के लिए मेहनत मजदूरी करता हूं, लेकिन मेरी पत्नी मेरे साथ गलत कर रही है. इस मामले पर पुलिस अधीक्षक शगुन गौतम ने कहा कि जनपद रामपुर में एक महिला द्वारा सूचना दी गई उसके पति द्वारा उसके साथ मारपीट की और अमानवीय कृत्य किया गया. मामले की गंभीरता के मद्देनज़र तत्काल केस दर्ज किया गया और महिला का मेडिकल परीक्षण कराया. मेडिकल के आधार पर जो चोट सामने आई है, उसके आधार पर महिला के पति को अरेस्ट कर लिया है और आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है. 

चॉकलेट की लालच देकर 4 वर्षीय बच्ची से बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

ईंट से पीट-पीटकर युवक की निर्मम हत्या, लाश के पास मिली शराब की बोतल

दो बच्चों की अप्राकृतिक दुष्कर्म के बाद हत्या, 19 वर्षीय आरोपी गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -