पत्नी से हुआ विवाद तो शराबी पति ने कर दी दोनों बेटों की हत्या, गिरफ्तार

Sep 27 2020 03:30 PM
पत्नी से हुआ विवाद तो शराबी पति ने कर दी दोनों बेटों की हत्या, गिरफ्तार

महोबा: उत्तर प्रदेश के महोबा जिले के महोबकंठ क्षेत्र में आदतन शराबी एक शख्स ने पत्नी से झगड़े के बाद दो बेटों को गला घोटकर मौत के घाट उतार दिया।  महोबा के पुलिस अधीक्षक (SP) अरुण कुमार श्रीवास्तव ने रविवार को मामले की जानकारी देते हुए बताया कि परापांतर गांव में शनिवार शाम लगभग साढ़े सात बजे शराब के नशे में धुत 32 वर्षीय हरनारायण नामक व्यक्ति ने खेत में खेल रहे अपने बेटों आशीष (आठ) और आर्यन (पांच) की गमछे से गला घोटकर हत्या कर दी.

पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार ने आगे बताया कि वारदात को अंजाम देने के बाद भाग रहे हरनारायण को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है. पुलिस अधीक्षक ने ग्रामीणों के हवाले से बताया है कि हरनारायण की पत्नी रीना खेत में तिल का फसल काट रही थी, इसी बीच शराब के नशे में हरनारायण वहां पहुंचा और जल्दी घर न चलने पर उससे विवाद करने लगा.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि इसके बाद आरोपी पति ने दोनों बच्चों को पहाड़ी में ले जाकर उनका गला घोट दिया. उन्होंने बताया कि "दोनों बच्चों के शव पोस्टमॉर्टम के लिए सरकारी अस्पताल पहुंचा दिए गए हैं और हिरासत में लिए गए हरनारायण के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.''

युवती को बंधक बनाकर जबरन देहव्यापार करवाते थे पति-पत्नी, गिरफ्तार

पानी की टंकी में डालकर कलियुगी पिता ने की 6 वर्षीय मासूम की हत्या, परिवार में पसरा मातम

पति और बच्चों को नशे की गोलियां देकर प्रेमी के साथ रंगरलियां मनाती थी महिला, ऐसे खुली पोल