पहले झारखंड में की पत्नी की हत्या, फिर खुद उसे जलाने बिहार पहुंचा आरोपी पति
पहले झारखंड में की पत्नी की हत्या, फिर खुद उसे जलाने बिहार पहुंचा आरोपी पति
Share:

रांची: झारखंड में एक हैरतअंगेज़ मामला प्रकाश में आया है. आरोप है कि एक व्यक्ति ने पहले पत्नी की हत्या कर दी और फिर उसका अंतिम संस्कार करने भी पहुंच गया. स्थानीय लोगों को संदेह हुआ तो उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया और फिर मामला पुलिस तक पहुंच गया. इस बीच आरोपी फरार हो गया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचा दिया है.

बताया जा रहा है कि यह महिला आरोपी की दूसरी बीवी थी, जबकि पहली पत्नी की मौत भी रहस्यमयी परिस्थिति में हुई थी. अब भी पुलिस के मौके पहुंचने से पहले ही आरोपी फरार हो गया. जानकारी के मुताबिक, झारखंड के पलामू जिले के हरिहरगंज थाना क्षेत्र में कथित तौर पर एक शख्स ने अपने साथी के साथ मिलकर पत्नी की गला दबाकर क़त्ल कर दिया. झारखंड में हत्या के बाद वह लाश को लेकर औरंगाबाद, बिहार पहुंच गया और अंतिम संस्कार की तैयारी कर ली. वह लाश जलाने की तैयारी शुरू ही करने वाला था कि स्थानीय लोगों को उसपर संदेह हो गया. जब उससे पूछताछ शुरू हुई तो मामला खुल जाने के डर के बाद वह भाग निकला. पुलिस को सूचना दी गई और उसके बाद उसके मायके के लोगों को भी बुलाया गया.

परिवार वालों ने बताया कि 18 वर्ष पूर्व महिला की शादी हुई थी और उनके दो बच्चे भी हैं. पुलिस अब इस मामले में तफ्तीश कर रही है और संबंधित इलाका पुलिस को भी सूचना दे दी गई है. इस बीच बताया जा रहा है कि पुलिस ने कई परिवार वालों से पूछताछ की है. इसके साथ ही आरोपियों की खोजबीन में पुलिस की टीमें लग गई हैं.

MP: पति को था पत्नी के अवैध संबंध का शक, काट दिया गुप्तांग

शक्कर लेने दूकान गई नाबालिग के साथ छत पर ले जाकर दुष्कर्म, आरोपी फरार

अफजल ने 'राजीव' बनकर रचाई शादी, फिर डालने लगा इस्लाम कबूलने का दबाव, लखनऊ में केस दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -