पत्नी से झूठ बोलकर प्रेमिका संग ऐश कर रहा था शख्स, हुआ 'कोरोना' से संक्रमित
पत्नी से झूठ बोलकर प्रेमिका संग ऐश कर रहा था शख्स, हुआ 'कोरोना' से संक्रमित
Share:

लंदन: ब्रिटेन में एक व्यक्ति अपनी पत्नी को झूठ के अंधेरे में रखकर दूसरी महिला के साथ इश्क फरमा रहा था। फिर क्या, वह कोरोना से संक्रमित हो गया! हुआ यह कि शख्स पत्नी से यह कहकर घर से निकला था कि वो बिजनेस के सिलसिले में ब्रिटेन जा रहा है। मगर जनाब के दिमाग में अलग पिक्चर चल रही थी। क्योंकि बिजनेस ट्रिप तो बहाना था, असल में उसे प्रेमिका के साथ इटली में समय बिताना था। पर कर्म नाम की भी एक चीज होती है, जिसके कारण जनाब इस सीक्रेट ट्रिप के दौरान कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए ।

रिपोर्ट के अनुसार, शख्स ने अपना नाम नहीं बताया है। लेकिन उसकी आयु 30 के लगभग है। अब कोरोना के चलते उसे अलग कमरे में रखा गया है। किन्तु पत्नी अब भी इस बात से अंजान है कि आखिर उनका पति इस वायरस ने किस तरह संक्रमित हुआ। बताया गया कि शख्स अपनी बीवी से यह कहकर घर से गया था कि वो बिजनेस ट्रिप के लिए ब्रिटेन जा रहा है। ‘द सन’ की रिपोर्ट के अनुसार, ‘COVID-19 के लक्षण दिखने के बाद व्यक्ति ने इंग्लैंड में पब्लिक हेल्थ कोऑर्डिनेटर के सामने स्वीकार किया कि वह इटली की सीक्रेट ट्रिप के दौरान इस वायरस का शिकार हो गया। 

बाद में वह हॉस्पिटल गया जहां इसकी पुष्टी हुई कि वह कोरोना वायरस से ग्रसित हो चुका है। शख्स ने अस्पताल के डॉक्टर्स को बताया कि उसका एक महिला के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है। जब उसकी पहचान पूछी गई तो उसने प्रेमिका का नाम बताने से साफ़ इंकार कर दिया, वहीं पत्नी ने खुद को अपने नॉर्थ इंग्लैंड के घर में सेल्फ आइसोलेशन में रखा हुआ है।

कोरोना से US में 150 लोगों की मौत, 9300 से अधिक संक्रमित

कोरोना को लेकर राहत भरी खबर, चीन बोला- तीन महीने में पहली बार कोई नया मामला नहीं आया !

कोरोना वायरस: विदेशी लोगों की एंट्री पर इजरायल ने लगाई रोक, अब तक 433 मामले हुए दर्ज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -