पत्नी-बच्चों की हत्या करने से पहले पति ने लिखा सुसाइड नोट- शराब पीती थी और....
पत्नी-बच्चों की हत्या करने से पहले पति ने लिखा सुसाइड नोट- शराब पीती थी और....
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली से लगे गाजियाबाद अर्थला इलाके में दिल दहला देने वाला मामला प्रकाश में आया है। इलाके के एक घर में पति-पत्नी और उनके दो बच्चों का शव संदिग्ध स्थिति में कमरे से बरामद हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार, घर में कमरे में पति का शव फांसी से लटका हुआ पाया गया तो दूसरे कमरे में पत्नी और दो बच्चों का शव बिस्तर पर पड़ा हुआ मिला है।

मामले की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है। मौके पर जांच-पड़ताल करने के दौरान पुलिस को एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है। इसमें आत्महत्या के कारणों को सिलसिलेवार ढंग से बताया गया है। शुरुआती जांच में पता चला है कि धीरज त्यागी ने पहले पत्नी काजल त्यागी व बच्चों एकता व ध्रुव को मारा फिर दूसरे कमरे में जाकर फांसी लगा ली। 

वहीं जान देने से पहले धीरज ने सुसाइड में लिखा है कि वह पत्नी काजल से बहुत प्यार करता है, किन्तु उसकी पत्नी काजल लड़कों से बात करती है और शराब भी पीती है। वहीं पुलिस ने सभी मृतकों के शवों को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, साथ ही स्थानीय लोगों से पूछताछ करके मामले को सुलझाने की कोशिश कर रही है।

होटल में मसाज कराने गई विदेशी महिला, तभी हुआ कुछ ऐसा कि ....

धोखा देने पर महिला ने बॉयफ्रेंड को सूटकेस में किया बंद, पुलिस के पूछने पर दिया ये जवाब

आर्थिक तंगी से परेशान होकर लड़की ने दे दी जान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -