One Plus के इस फ़ोन पर मिल रहा 20 हजार तक का भारी डिस्काउंट, खूबियां जीत लेंगी आपका दिल
One Plus के इस फ़ोन पर मिल रहा 20 हजार तक का भारी डिस्काउंट, खूबियां जीत लेंगी आपका दिल
Share:

अमेज़न ने OnePlus 8T 5G पर फ्लैट 4 हजार के डिस्काउंट की डील को पेश कर दिया है. साथ में 1700 रुपये से अधिक का इंस्टेंट डिस्काउंट और 15 हजार तक का एक्सचेंज बोनस भी मिल रहा है. फीचर्स के केस में तो वन प्लक के फोन होते ही नंबर वन हैं. इस फोन में भी क्वाड कैमरा है, 8GB RAM और 128GB Storage है. जानिये इस फोन की कीमत और फीचर्स.

सिल्वर कलर के इस फोन का मूल्य है 42,999 लेकिन ऑफर में मिल रहा है 38,999 रुपये का.  इस फोन पर पूरे 4 हजार का फ्लैट डिस्काउंट है. जिसके उपरांत Citibank के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 1,500 हजार रुपये या 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है. Citibank के कार्ड से EMI करने पर 1,750 रुपये या 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट है. साथ में इस फोन पर 14,900 रुपये का एक्सचेंज बोनस भी मिल रहा है. अगर सभी ऑफर मिला दिये जायें तो ये फोन 23 हजार से भी कम में आपको मिल जाएगा.

OnePlus 8T 5G के स्पेसिफिकेशन-  यदि फोन के फीचर्स की बात करें तो OnePlus के फोन नंबर वन होते हैं. इस फोन में भी महंगे फोन की सभी खूबियां शामिल है. इतना ही नहीं इस फोन में  8GB RAM है और 128GB Storage है. साथ ही इसका स्पेशल फीचर बिल्ट इन एलेक्सा भी मिल था है, कैमरे  के बारें में बात की जाए तो इस फोन में रियर क्वाड कैमरा है यानी फोन में 4 कैमरे हैं जिनमें 48 MP का मेन कैमरा, 16MP अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा है साथ ही 8MP मेक्रो लेंस मिल रहा है. 2MP Monochorme कैमरा है.इस फोन में 16 MP का सेल्फी कैमरा भी दिया जा रहा है.  इस फोन में Adreno 660 GPU के साथ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन  865 Octa-core प्रोसेसर भी मिल रहा है. Fluid AMOLED डिस्प्ले के साथ फोन का स्क्रीन साइज 6.5 इंच है और इसमें लेटेस्ट LTPO टेक्नॉलोजी भी दी जा रही है, फोन में एंड्रियोड 11 बेस्ड ऑक्सीजन ऑपरेटिंग सिस्टम है और 65 वॉट वार्प चार्जिंग के साथ 4500 mAh की बैटरी भी मिल रही है. 

आज ही करें अपने एयरटेल पर रिचार्ज, मिलेगा खास फ़ायदा

Jio यूजर्स के लिए बड़ी खबर, अब हर दिन मिलेगा 2.50GB डाटा, जानिए कैसे

आप आप भी खरीद सकते है Apple iPhone का नया फ़ोन, जानिए क्या है इसका मूल्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -