अजय पंडिता की हत्या के बाद घाटी में खौफ, एक और हिन्दू सरपंच ने मांगी सुरक्षा
अजय पंडिता की हत्या के बाद घाटी में खौफ, एक और हिन्दू सरपंच ने मांगी सुरक्षा
Share:

श्रीनगर: दक्षिणी कश्मीर के एक गांव के सरपंच और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के स्थानीय नेता कश्मीरी पंडित विजय रैना ने दावा किया है कि वह घाटी में आतंकियों का अगला टारगेट हो सकते हैं. विजय रैना एक गांव के सरपंच होने के साथ ही कुलगाम में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के जिला स्तर के पार्टी प्रवक्ता भी हैं.

उन्होंने पीएम मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से सुरक्षा की गुहार लगाते हुए कहा कि उन्हें और क्षेत्र के अन्य अल्पसंख्यक समुदाय से संबंध रखने वाले पंचायत के अन्य सदस्यों को सुरक्षा मुहैया कराइ जाए. उन्होंने कहा कि आतंकवादी अब हिंदू समुदाय से जुड़े पंचायत सदस्यों पर ज्यादा हमले कर सकते हैं. इससे पहले जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले में आतंकियों ने सप्ताह की शुरुआत में सोमवार को कश्मीरी पंडित सरपंच अजय पंडिता की गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया था.

आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से संबंधित संगठन द रेजिस्टेंस फ्रंट (TRF) ने इस हत्या की जिम्मेदारी ली थी. पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया था कि आतंकियों ने शाम 6 बजे अनंतनाग जिले के लरकीपुरा इलाके के सरपंच और कांग्रेस के मेंबर अजय पंडित की उनके गांव में हत्या कर दी. उन्होंने कहा कि अजय पंडिता को अस्पताल पहुंचाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

केरल हाईकोर्ट ने बटालियन से गायब हुई राइफलों को लेकर बोली यह बात

कोरोना योद्धाओं को नहीं मिल रहा वेतन, सुप्रीम कोर्ट ने कही यह बात

कब रिफंड होंगे कैंसिल फ्लाइट टिकट के पैसे ? SC ने केंद्र को भेजा नोटिस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -