पहाड़ी शरीफ में मिला अधजला शव, इलाके में फैली दहशत

हैदराबाद: हैदराबाद के पहाड़ीशरीफ में ममीदीपल्ली रोड पर एक शव मिला, जिससे इलाके में दहशत का माहौल है. पुलिस के अनुसार, 35 वर्षीय एक व्यक्ति के जले हुए अवशेष मिले हैं। राहगीरों को सुबह ममीदीपल्ली रोड पर एक 35 वर्षीय व्यक्ति के जले हुए अवशेष मिले, उन्होंने पुलिस को सूचित किया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए उस्मानिया सामान्य अस्पताल भेज दिया।

पुलिस को शक है कि युवक की कहीं हत्या की गई है और पीड़िता की पहचान छिपाने के लिए उसे ममीदीपल्ली रोड पर जलाया गया है. पहाड़ी शरीफ पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हैदराबाद के आसिफनगर में मंगलवार रात अज्ञात हमलावरों ने हत्या के एक अन्य मामले में एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी. शख्स की पहचान शबद, इलेक्ट्रीशियन और मंगलहट निवासी के रूप में हुई है।

इसी तरह सिकंदराबाद के गांधी अस्पताल में आज तड़के आग लग गई. घटना की जानकारी दमकल विभाग को लगी और आग पर काबू पाया। आग लगने का कारण पावर पैनल बोर्ड में शार्ट-सर्किट बताया जा रहा है। इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ क्योंकि अधिकारियों ने फर्श से धुआं उठने के बाद पास के एक वार्ड से कुछ मरीजों को बाहर निकाला। घटना से स्टाफ व मरीजों में हड़कंप मच गया। पुलिस के जवान भी मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की।

केजरीवाल सरकार का किसानों को बड़ा तोहफा, किया 50 हजार के मुआवजे का ऐलान

Video: तिरंगे पर मस्जिद का चित्र.. कानपुर में राष्ट्रध्वज का अपमान, FIR दर्ज

पाकिस्तान की बड़ी साजिश हुई नाकाम, तबाह होते-होते बच गया पंजाब

Most Popular

- Sponsored Advert -