Viral Video: हल्दी की रस्म में दूल्हे ने सोशल डिस्टेंसिंग के लिए किया ये जुगाड़
Viral Video: हल्दी की रस्म में दूल्हे ने सोशल डिस्टेंसिंग के लिए किया ये जुगाड़
Share:

आज के समय में सोशल साइट्स पर कई तरह के वीडियो वायरल हो रहे हैं। ऐसे में अब एक नया वीडियो सामने आया है जो सभी को हैरान कर रहा है। वैसे आप जानते ही होंगे कि इस समय देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर का कहर छाया हुआ है ऐसे में इस महामारी से खुद को बचाने के लिए घरों में रहने को मजबूर हैं। कोरोना की तेज रफ्तार में कई लोग शादी भी नहीं कर पा रहे हैं क्योंकि लॉकडाउन और कोरोना कर्फ्यू जैसे प्रतिबंध है। ऐसे में कोरोना संकट के दौर में शादी ब्याह को लेकर तमाम चीजों के लिए गाइडलाइन्स जारी किए गए हैं जिनका पालन किया जाना अनिवार्य है। आपको बता दें कि महामारी काल में होने वाली शादियों में ज्यादा मेहमानों को नहीं बुलाया जा सकता है।

इसी के साथ ही इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना भी जरूरी बताया गया है। अब इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हे ने अपने हल्दी समारोह में लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराने के लिए अनोखा जुगाड़ निकाला। आप देख सकते हैं इस देसी जुगाड़ की सोशल मीडिया पर तारीफ़ होने लगी है। जी दरअसल इस वीडियो को आईपीएस अधिकारी भीषम सिंह ने ट्विटर पर शेयर किया है, और इसे अब तक 20।7K व्यूज मिल चुके हैं। इसके अलावा हज़ारों लोगों ने इसे पसंद किया है। वैसे इस वीडियो को शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा है- ''आपात स्थिति में जुगाड़ के नायाब तकनीक भी अपने देश में हर कहीं दिख जाते हैं। कोरोना है तो क्या हुआ, हल्दी की रस्म होगी और सामाजिक दूरी का ख़याल रखते हुए।''

इस वायरल हो रहे वीडियो में दूल्हे की हल्दी की रस्म निभाई जा रही है, आप देख सकते हैं इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का भी खास तौर पर ख्याल रखा जा रहा है। जी दरअसल हल्दी समारोह में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन हो सके, इसलिए दूल्हे को दीवार पेंट करने वाले लंबे हैंडल वाले ब्रश से एक महिला दूर खड़ी होकर हल्दी लगा रही है। अब इस मजेदार वीडियो को देख लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

केरल से लेकर महाराष्ट्र तक इन 4 राज्यों ने किया लॉकडाउन आगे बढ़ाने का फैसला, रहेंगे सख्त प्रतिबंध

उतरी भारत में कम हो रहा है कोरोना का कहर, जल्द मिलेगी लॉक डाउन में भी राहत

सुपर डांसर चैप्टर 4 के सेट पर अचानक रोने लगे कोरियोग्राफर वैभव, शिल्पा शेट्टी ने मांगी माफ़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -