दिल्ली से ट्रेन द्वारा चेन्नई पहुंचे युवक को कोरोना, संपर्क में आए लोगों की तलाश शुरू
दिल्ली से ट्रेन द्वारा चेन्नई पहुंचे युवक को कोरोना, संपर्क में आए लोगों की तलाश शुरू
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु में कोरोना वायरस के अब तक तीन मामले दर्ज किए गए हैं. किन्तु आशंका जताई जा रही है कि राज्य में कोरोना वायरस से संक्रमित जो दूसरा मामला सामने आया था, वह सामुदायिक संक्रमण का सबब बन सकता है. इस आशंका के चलते प्रशासन अब उन सभी लोगों की खोजबीन कर रहा है जो उसके संपर्क में आए थे.

जानकारी के अनुसार, उत्तर प्रदेश के रामपुर से एक 20 साल का व्यक्ति पहले दिल्ली गया और फिर वहां से ट्रेन पकड़कर चेन्नई पहुंचा. उसकी पहचान एक हेयर स्टाइलिस्ट के तौर पर हुई है और वह 12 मार्च को चेन्नई काम की तलाश में आया था. बताया जा रहा है कि चेन्नई पहुंचने के बाद उसने एक लोकल सैलून में नौकरी करना आरंभ किया था. चेन्नई पहुंचने के कुछ ही दिन बाद उसमें कोरोना वायरस संक्रमण के लक्षण दिखने लगे थे. जिसके बाद उसे 16 मार्च को सरकारी अस्पताल में दाखिल कराया गया था.

जिस फ्लैट में वह रहता था, उस फ्लैट में रहने वाले सात अन्य लोगों को प्रशासन ने आइसोलेशन में रखा है. उसके कमरे में उसके अतिरिक्त पांच और लोग रहते थे. इसके साथ ही, प्रशासन के लोग इस क्षेत्र में दरवाजे-दरवाजे जाकर यह पूछताछ कर रहे हैं कि जिस सैलून में वह हेयर स्टाइलिस्ट कार्य कर रहा था, वहां कौन-कौन गया था? जहां वह रहता था वहां आसपास रहने वाले सभी लोगों की एक टास्क टीम द्वारा पड़ताल की जा रही है.

इंडियन रेलवे के बाद 'जनता कर्फ्यू' के समर्थन में आया Go Air, सभी उड़ानें की रद्द

सोने-चांदी के दाम में हुआ बड़ा बदलाव, जानिए क्या हैं आज के भाव

कोरोना के कहर से उबरा बाजार, सेंसेक्स में आई 700 अंकों की मजबूती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -