वाशिंगटन डीसी के रेस्तरां के बाहर बदमाशों ने की फायरिंग
वाशिंगटन डीसी के रेस्तरां के बाहर बदमाशों ने की फायरिंग
Share:

व्हाइट हाउस से लगभग एक मील (1.5 किमी) दूर वाशिंगटन डीसी के एक महंगे इलाके में एक बंदूकधारी ने एक रेस्तरां के बाहर गोलियां चला दीं। 20 से अधिक गोलियां चलाए जाने के बाद बाहरी टेबल पर डिनर कवर के लिए दौड़े। प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा कि बंदूकधारी लोगान सर्कल इलाके में एक मैक्सिकन रेस्तरां की ओर गोली चलाने के बाद कार से भाग गया। दो लोगों को गोली मार दी गई थी, और स्थानीय पुलिस का मानना ​​है कि उनमें से एक हमले का लक्षित लक्ष्य था।

 न केवल वाशिंगटन डीसी में बल्कि कई अमेरिकी शहरों में अधिकांश हिंसक अपराधों की दर कम हो गई है, बंदूक से हमले बढ़ रहे हैं । वाशिंगटन डीसी अपराध के आंकड़ों के अनुसार, 2018 के बाद से हर साल बंदूक से हमले की दर में वृद्धि हुई है। अब तक 2021 में बंदूक के साथ 471 हमले दर्ज किए गए हैं। 

हालांकि, वाशिंगटन में अधिकांश बंदूक हिंसा शहर के गरीब हिस्सों, दक्षिण पूर्व और उत्तर पूर्व जिलों में केंद्रित है। एक संवाददाता सम्मेलन में, पुलिस प्रमुख रॉबर्ट कोंटी ने कहा कि अधिकारी गुरुवार की रात "पांच सेकंड के भीतर" शूटिंग का जवाब देने में सक्षम थे क्योंकि वे पहले से ही क्षेत्र में एक और शूटिंग की जांच कर रहे थे।

एक तरफ कम हो रहा कोरोना का कहर, लेकिन 24 घंटों में हुई इतनी मौतें

VIDEO: टोक्यो ओलंपिक 2020 से पहले सलमान खान ने बढ़ाया भारतीय एथलीटों का हौसला

अचानक संसद में घुसा चूहा, कार्यवाही छोड़कर इधर-उधर दौड़ते नजर आए सांसद

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -