सिरफिरे दूल्हे ने पीट-पीटकर कर दिया दुल्हन का कत्ल
सिरफिरे दूल्हे ने पीट-पीटकर कर दिया दुल्हन का कत्ल
Share:

नई दिल्ली: एक दूल्हे ने शादी वाले दिन ही मेहमानों के सामने दुल्हन की पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया। दूल्हे को शक था कि उसकी होने वाली पत्नी उसे धोखा दे रही है। इस केस में उसे 18 वर्ष जेल की सजा सुना दी गई है। केस रूस के एक गांव का है।  25 वर्ष के स्टीफन डोलगिख ने अपनी होने वाली पत्नी की पीट-पीट कर क़त्ल कर दिया। इसके बाद 36 साल की ओक्साना पोलुडेंटसेवा की बॉडी को एक गड्ढे में फेंका। बीते वर्ष अक्टूबर में हुए इस केस में स्टीफन को हाल ही में सजा सुना दी गई।  

खबरों का कहना है कि स्टीफन ने Prokudskoe गांव स्थित घर में शादी समारोह ऑर्गनाइज किया गया था। लेकिन इसी दौरान उसने ओक्साना पर लात-घूंसों से हमला अटैक कर दिया। उसने उसे बालों से पकड़ कर जमीन पर घसीटा और सिर पर कई वार किए। इस हमले में ओक्साना की मौत हो गई थी। शादी में आए गेस्ट ये देखकर डर गए। उन्होंने पुलिस को जिसकी जानकारी दी, इसके उपरांत स्टीफन को हिरासत में ले लिया है। वो शराब के नशे में था। 

केस की कार्रवाई  कर रहे एक अधिकारी ने बताया कि स्टीफन पहले भी कत्ल के मामले में जेल जा चुका है। जब वह जेल में था तब ओक्साना से उसकी दोस्ती हुई थी। ओक्साना को लगा कि वो स्टीफन को सुधारने में सहायता कर सकती है, इसलिए उसने स्टीफन की रिहाई का इंतजार किया और बाद में उससे विवाह के लिए भी तैयार हो चुकी थी। 

लेकिन शादी वाले दिन ही स्टीफन ने ओक्साना का कत्ल कर दिया गया। खबरों का कहना है कि स्टीफन ने हत्या की बात कबूल ली है। कथित तौर पर वह शादी में आए एक मेहमान से जलन महसूस करने लगा था। उसे लग रहा था कि ओक्साना मेहमान के साथ गलत व्यवहार भी कर रही थी। इसके चलते वो गुस्से में आ गया और ये कांड हो गया।

नूपुर शर्मा का समर्थन करने पर युवक को बुरी तरह पीटा, हालत नाजुक, चार गिफ्तार

दरोगा पर बलात्कार का आरोप लगाकर युवती ने खाया जहर, पुलिस विभाग में मचा हड़कंप

काम देने के बहाने एक्ट्रेस को नामी शेयर ब्रोकर ने बुलाया होटल, फिर कमरे में ले जाकर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -