ब्रह्मास्त्र में वानर बने शाहरुख़, भड़के यूजर्स बोले- 'नहीं देखेंगे फिल्म'
ब्रह्मास्त्र में वानर बने शाहरुख़, भड़के यूजर्स बोले- 'नहीं देखेंगे फिल्म'
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को आप सभी जल्द फिल्म ब्रह्मास्त्र में देखने वाले हैं। यह फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को लेकर वैसे तो सोशल मीडिया पर काफी निगेटिव बज बना हुआ है, और इसी ने ब्रह्मास्त्र के हिट होने पर शंका पैदा कर दी है। अब इन सभी के बीच बायकॉट ट्रेंड भी चल रहा है और इसके बीच मेकर्स ने वानर अस्त्र के किरदार से पर्दा हटाते हुए छोटी-सी क्लिप शेयर की है। जी दरअसल करण जौहर,आलिया भट्ट ने इस क्लिप को शेयर किया है।

जी दरअसल वानर अस्त्र के किरदार में शाहरुख खान की झलक देखने को मिली है लेकिन यह झलक भी लोगों को पसंद नहीं आ रही है। इस वीडियो में किंग खान के चेहरे को साफ तौर पर नहीं दिखाया गया है लेकिन फैंस एक झलक देखकर समझ गए कि ये शाहरुख खान ही हैं। कुछ ऐसे लोग हैं जो शाहरुख़ का यह अवतार देख खुश हो गए हैं तो कुछ ऐसे लोग हैं जो इसे गलत मान रहे हैं और उनका कहना है एक मुस्लिम एक्टर हनुमान जी कैसे बन सकता है!

मिली जानकारी के तहत फिल्म में शाहरुख खान का कैमियो रोल है और इस क्लिप को शेयर करते हुए करण जौहर ने लिखा- 'बस 8 दिनों बाद वानर अस्त्र की अद्भुत शक्तियों का खुलासा होगा।' हालाँकि कई लोगों का कहना है वह इस फिल्म को नही देखेंगे क्योंकि फिल्म में बहुत कुछ गलत-गलत है। वैसे इस फिल्म में पहली बार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी बनी है और दोनों के लिए ये फिल्म खास है क्योंकि उन्हें इसी मूवी के सेट पर प्यार हुआ था।

आमिर ने डिलीट किया माफीनामे वाला ट्वीट, लोगों ने पूछा- 'हैक हो गया था क्या?'

'पापा उसने मेरे हाथों में दम तोड़ा है अब मैं कैसे जियूँगी', जब सिद्धार्थ शुक्ल के शव के पैर पकड़कर फूट-फूटकर रोईं थीं शहनाज गिल

'70 साल की भी हो जाएगी और मैं जिंदा रहा तो करेगी फोन', जब शहनाज से बोले थे सिद्धार्थ शुक्ला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -