हल्दी के बाद सामने आई करिश्मा तन्ना की मेहंदी रस्म की झलक, कपल का दिखा जबरदस्त अवतार
हल्दी के बाद सामने आई करिश्मा तन्ना की मेहंदी रस्म की झलक, कपल का दिखा जबरदस्त अवतार
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अदाकारा मौनी रॉय के पश्चात् टीवी की मशहूर अभिनेत्री करिश्मा तन्ना भी अपनी लाइफ के नये सफर के लिये तैयार हैं। जल्द ही वो मंगेतर वरुण बंगेरा संग शादी करने वाली है। करिश्मा तन्ना एवं वरुण बंगेरा की शादी की रस्में आरम्भ हो चुकी हैं। वही हल्दी सेरेमनी के पश्चात् अब कपल की मेहंदी सेरेमनी की झलकियां सामने आई हैं। 

बता दे कि शादी से एक दिन पहले 4 फरवरी 2022 की प्रातः मेहंदी सेरेमनी आयोजित की गई। सोशल मीडिया पर करिश्मा तन्ना एवं वरुण बंगेरा की मेहंदी सेरेमनी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वरुण अपनी लेडीलव करिश्मा की मेहंदी सुखाते दिखाई दे रहे हैं। वही बात यदि लुक की करें तो, जहां लाइट ग्रीन कलर के सूट में करिश्मा बहुत सुन्दर नजर आ रही हैं, वहीं सफ़ेद कुर्ता-पायजामा में वरुण भी बहुत जबरदस्त लग रहे हैं। 

वही इसके पहले, 3 फरवरी 2022 को करिश्मा तन्ना एवं वरुण बंगेरा की हल्दी सेरेमनी आयोजित की गई थी। करिश्मा की हल्दी सेरेमनी की कुछ झलकियां सामने आई हैं, जो अभी भी सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं। इस सेरेमनी में कपल ने सफ़ेद ड्रेस में एक-दूसरे को ट्विन किया था। करिश्मा ने डिजाइनर जोड़ी सुकृति एवं आकृति के कलेक्शन से एक वाइट ऑउटफिट पहने थे। उनकी हल्दी ड्रेस में शरारा के साथ स्ट्रैपी कुर्ता तथा किरण बॉर्डर वाला दुपट्टा था। उन्होंने अपने लुक को फ्लोरल ज्वेलरी से स्टाइल किया था। वहीं, वरुण सफ़ेद कुर्ता तथा पायजामा में बहुत जच रहे थे।

66,080 का शरारा पहन करिश्मा तन्ना ने लगवाई हल्दी, तस्वीरें वायरल

राखी सावंत ने सरेआम फोटोग्राफर्स को दे डाली धमकी, वायरल हुआ VIDEO

'अनिल देशमुख के कहने पर अर्नब गोस्वामी के खिलाफ रची गई साजिश ..', परमबीर सिंह का बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -