हम तो दिल से हारे, इस लड़की का गाना सुन आप भी कह उठेंगे वाह रे...
हम तो दिल से हारे, इस लड़की का गाना सुन आप भी कह उठेंगे वाह रे...
Share:

सोशल मीडिया पर किसका वीडियो कब और कैसे वायरल हो जाए, इसके किसी को भी खबर नहीं होती हैं. आज के समय म सोशल मीडिया एक एशिया माध्यम बन चुका है, जहां पर हर कोई उससे जुड़ना ही चाहता है, क्योंकि इसके माध्यम से आज देश के युवा पूरी दुनिया के सामने अपना टैलेंट दिखा सकते हैं. खास बात यह हैं कि जिन्हे अपना हुनर दिखने का मौका नहीं मिल पाता हैं वे आज के समय में सोशल मीडिया पर काफी सफल साबित हो रहे हैं.

6 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है वीडियो..

फिलहाल आपको बता दें कि एक लड़की का एक वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा हैं और इसमें वह एक गाना गा रही हैं. सोशल मीडिया द्वारा उन लोगों को आगे बढ़ने में मदद की है, जो उस लायक हैं. इसी क्रम में बात कर रहे हैं ख्वाहिश गल नाम की एक लड़की के बारे में, जिसके वीडियो आए दिन इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं. बता दें कि ख्वाहिश यूट्यूब पर एक सिंगर के साथ-साथ एक अच्छी परफॉर्मर भी हैं. अब उन्होंने एक नया कारनामा किया हैं. 

खास बात यह हैं कि वह बॉलीवुड के गानों को अपनी आवाज में गाती हैं और उस पर परफॉर्म भी खुद ही करती हैं. वहीं इन दिनों उनका एक और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. अब तक इस वीडियो को 1,800,248 बार देखा गया हैं. वे इस वीडियो में अपनी मधुर आवाज में बॉलीवुड सॉन्ग 'हारे-हारे हारे हम तो दिल से हारे' गाने को काफी खूबसरती के साथ गा रही हैं. 

 

आज है ‘ग्लोबल डे ऑफ पेरेंट्स, इस तरह रखे अपने माता-पिता का ख्याल

लाखों की बाइक और कार जीत लें गए कबूतर, जानिए पूरा मामला ?

नन्ही उम्र में छोड़ दी थी पढ़ाई, अब भाई-बहन ने 80 साल बाद किया ऐसा कारनामा

इस रेस्टोरेंट में इशारों-इशारों में होता है सब काम, बोलने पर है मनाही

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -