इसे कहते है 'भैंस के आगे ठुमके लगाना'

Dec 05 2017 10:10 AM
इसे कहते है 'भैंस के आगे ठुमके लगाना'

एक पुरानी कहावत है न 'भैस के आगे बीन बजाना' यानी किसी ऐसे इंसान को समझाना जिसके भेजे में कुछ भी ना घुसे. उसे हम कितना भी समझा ले कितनी भी कोशिश कर ले लेकिन अंत में भी अगर सामने वाले इंसान को कुछ भी समझ ना आये तो उसे भैस के आगे बीन बजाना कहा जाता है. इस कहावत को एक लड़की ने बिलकुल सच कर दिखाया है. उसने 'मुंडा गोरा रंग देख के दीवाना हो गया...' सॉन्ग पर भैस के आगे दिल खोलकर खूब डांस किया. और उस लड़की ने अपने डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दिया जिसके बाद से ही इंटरनेट पर तहलका मचा हुआ है.

वीडियो में लड़की का चेहरा दुपट्टे से ढका हुआ है. कुछ लोग इस लड़की को बिगबॉस सीजन 11 की कंटेस्टेंट और हरियाणवी डांसर सपना चौधरी भी बता रहा है. हालाँकि लड़की का चेहरा ढके रहने से अब तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि आख़िरकार ये लड़की है कौन?

वीडियो में आप देख सकते है कि किस तरह से ये लड़की डांस करती-करती भैसो को नहला भी रही है. वही पीछे खड़ी कुछ भैसे उसे घर-घूरकर देख भी रही है कि आख़िरकार ये हो क्या रहा है. वैसे उन्हें तो एंटरटेनमेंट का इतना अच्छा पैकेज पहली बार ही देखने को मिला होगा.

इस लड़की के शानदार डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. पैरो में पायलिया पहनकर जिस तरह से लड़की देसी ठुमके लगा रही है उसे देखकर दर्शको का खूब मनोरंजन हो रहा है. साथ ही यूज़र्स इस वीडियो को शेयर भी कर रहे है. आप भी देखिये ये शानदार डांस वीडियो.

 

बंदर का बच्चा कुछ इस तरह सता रहा है एक बच्चे को..

फिरंगी बॉयफ्रेंड संग आश्का ने रचाई शादी, देखे फोटोज

Video : क्या आपने देखा राखी सावंत का जबरदस्त नागिन डांस