यूपी: गैंगरेप के मामले में पुलिस ने दर्ज की मारपीट की रिपोर्ट

मैनपुरी। उत्तर प्रदेश के मैनपुरी से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है. यहां गैंगरेप के एक मामले में पुलिस द्वारा लीपापोती करने का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक गैंगरेप की शिकार हुई एक किशोरी का आरोप है कि गांव के ही चार युवक उसे खेत पर उठाकर ले गए और उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. इस दौरान विरोध करने पर आरोपियों ने पीड़िता को जबकर पीटा भी. पुलिस ने इस मामले रिपोर्ट दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा है. दरअसल यह पूरा मैनपुरी के कुर्रा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव का है. पीड़िता के मुताबिक 29 अप्रैल की रात उसके घरवाले किसी शादी में सरीक होने गए थे और वह घर पर अकेली थी.

इस दौरान रात के करीब 10 बजे गांव का ही अवनीश नाम का एक शख्स अपने तीन साथियों के साथ घर में जबरन घुस गया. पीड़िता ने बताया कि आरोपी अवनीश अपने साथियों के साथ पीड़िता को घर से उठा कर खेत पर ले गया। खेत पर चारों आरोपियों ने पीड़िता के साथ गैंगरेप किया. युवती ने जब इसका विरोध किया तो आरोपियों ने उसके साथ मार पीट शुरू कर दी. जिससे पीड़िता बुरी तरह घायल हो गई. युवती के बेहोश होने के बाद आरोपी उसे खेत में ही छोड़ कर वहां से फरार हो गए. होश में आने के बाद पीटता किसी तरह घर पहुंची और परिजनों को पूरी घटना की जानकारी दी.

जिसके बाद परिजन पीड़ितो को कुर्रा थाने लेकर पहुंचे और पुलिस को घटना की तहरीर दी. लेकिन परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने घटना को मार-पिटाई में दर्ज कर उन्हें घर भेज दिया. हालांकि परिजनों ने घटना की जानकारी उच्च अधिकारियों को भी दी. अधिकारीयों का कहना है कि पीड़िता का बयान दर्ज करा उसका मेडिकर कराया जा रहा है. रिपोर्ट सामने आने के बाद जांच के आधार पर कार्यवाही की जाएगी.

 

जिन्ना ने देश के टुकड़े किये, बखान का सवाल ही नहीं उठता- योगी

कलयुगी बाप से त्रस्त बच्चियां, पहुंची आत्महत्या करने

कर रहा था दुष्कर्म की कोशिश, महिला ने काट दिया शिश्न

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -