नशे में लड़की की इज्जत तार-तार करने लगे लड़के, तीसरी मंजिल से कूदी लड़की
नशे में लड़की की इज्जत तार-तार करने लगे लड़के, तीसरी मंजिल से कूदी लड़की
Share:

रेप की घटनाओं ने महिलाओं को सभी जगहों पर असुरक्षित कर दिया है. ऐसे में लखीसराय से हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने सभी को हैरान कर दिया. इस मामले में बिहार के लखीसराय में एक किशोरी को अपनी इज्जत बचाने के लिए तीसरी मंजिल से छलांग लगानी पड़ी है. जी हाँ, इस घटना में वह बिजली तार की चपेट में आ गई, जिससे वह बुरी तरह झुलस गई और उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया. खबरों के अनुसार इस मामले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है और जेल में बंद भी कर दिया है.

वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि, 'लखीसराय के सदर थाना क्षेत्र में कपड़े की दुकान में सेल्स गर्ल का काम करने वाली एक लड़की ने अपनी सहेली को गुरुवार रात के के एस कॉलेज के पास एक मकान में बुलाया था और मकान में पहले से ही दो-तीन मनचले युवक शराब के नशे में धुत्त थे. उन मनचलों ने पहले उस पीड़िता (जिसे बुलाया गया था) को जबरदस्ती शराब पिलाई और फिर दुष्कर्म करने की कोशिश की थी बाद में उन मनचलों से बचने के लिए पीड़ित किशोरी ने इमारत की तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी और छलांग लगाने के बाद किशोरी 11,000 क्षमता वाले बिजली के तार में उलझ गई, जिससे वह घायल हो गई.'

वहीं आने वाली खबरों के अनुसार उसके बाद उसे घायल अवस्था में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी मिली है कि घायल पीड़िता एक स्थानीय निजी स्कूल में नौवीं की छात्रा है. अब पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है और इस मामले में एक युवक को गिरफ्तार भी कर लिया गया है.

महिला को न्यूड कर करवाया डांस और फिर छूने लगे यहाँ-वहां

गोलियां खाकर लम्बे समय तक संबंध बनाने को कहता था पति, पत्नी ने किया यह काण्ड

बहु संग जबरदस्ती ससुर बनता था संबंध, देखकर हुई देवर की नियत खराब

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -