गोमती नदी में मिली घर से गायब हुई छात्रा की लाश
गोमती नदी में मिली घर से गायब हुई छात्रा की लाश
Share:

सुल्तानपुर: रविवार की सुबह गोमती नदी में एक लड़की की लाश मिलने से इलाके ने सनसनी फ़ैल गई. पुलिस ने सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. जानकारी के अनुसार शव की शिनाख्त घर से गायब हुई बीए की छात्रा के रूप में हुई है. परिजनों का कहना है कि छात्रा पिछले काफी दिनों से परेशान चल रही थी हालाँकि उन्होंने हत्या का अंदेशा जताया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार मोतिगरपुर थाना क्षेत्र के दियरा गांव के रहने वाले राम सूरत सिंह की पुत्री माण्डवी बीए प्रथम वर्ष की छात्रा थी. काफी देर तक घर न पहुंचने पर मांडवी के परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू कर दी. परिजनों ने बताया कि सोमवार से माण्डवी की परीक्षा थी. काफी खोजबीन के बाद जब माण्डवी की कोई खबर न मिली तो भाई अमल सिंह ने मोतिगरपुर थाने में माण्डवी के अपहरण का मुकदमा दर्ज करा दिया.

पुलिस का कहना है कि चांदा थाने के गोपीनाथपुर के पास गोमती नदी में उसका शव पाया गया था. पुलिस प्रभारी अमित वर्मा ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट और परिजनों की तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

 

महाकाल मंदिर में ''फर्जी दानपेटी" का मामला सामने आया

मप्र: सरकारी कार्यालय में लगे ठुमकों का वीडियों वायरल

शमी के आवास पर कोलकाता पुलिस का समन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -