सेक्सी कमर दिखाकर छा गई यह खूबसूरत लड़की, वीडियो 64 लाख व्यू के पार
सेक्सी कमर दिखाकर छा गई यह खूबसूरत लड़की, वीडियो 64 लाख व्यू के पार
Share:

इन दिनों अपनी ही शादी में दुल्हन या दूल्हे का डांस करना एक आम बात हो है. आज कल ये ट्रेंड में है. अब शादियों में सिर्फ बाराती या दूल्हे ही नहीं बल्कि दुल्हन भी नाचते हुए दिखाई देती हैं. आपने किसी शादी में डांस करती दुल्हनके वीडियो तो कई बार देखें होंगे, लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा एक वीडियो उन सबसे अलग ही है, क्योंकि इस वीडियो में दुल्हन नहीं, बल्कि एक लड़की काफी खूबसूरत रूप में डांस कर रही है, जो डांस करते वक्त बहुत ही ज्यादा स्वीट भी नजर आ रही है.

बता दें कि यह शादी के दौरान का वीडियो अब सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा है. ख़ास बात यह है कि लड़के ने इसमें डांस भी जबरदस्त किया है. वहीं इसकी लोकप्रियता इतने अधिक हो गई है कि इसे अब तक सोशल मीडिया पर 64 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

फ़िलहाल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक लड़की शानदार डांस कर रही है और इस वीडियो में लड़की को 2014 में आई टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की फिल्म 'हीरोपंती' के गाने 'आ रातभर...' गाने पर आप जबरदस्त डांस करते देख सकते हैं. साथ ही इसमें कोई शक भी नहीं है कि डांस करते वक्त यह लड़की काफी स्वीट भी नजर आ रही है. लड़की इसमें काफी खूबसूरती की साथ डांस मूव्स कम्प्लीट करती हुई देखी जा सकती है. Indian Wedding नाम के यूट्यूब चैनेल द्वारा इसे पिछले साल 7 जून को अपलोड किया गया था. 

 

इस गांव में मिला एलियन, सच्चाई जानी तो रह गए सभी हैरान

खुदाई में मिली 2000 साल पुरानी शिवलिंग, आती है तुलसी की खुशबु

इंसानों से दूर होकर पेड़ों पर रहने लगी ये जनजाति, खाती है इंसानों का मांस

इस कंपनी में कर्मचारी को नहीं नहीं जाने दिया जाता टॉयलेट, ये है नियम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -