मां ने खिलाई भांग, जिन्दा हो गई लड़की

कहते है कि चमत्कार कही पर भी और कैसे भी हो सकता है. ऐसा चमत्कार हुआ एक छोटी सी 19 हफ्ते की बच्ची के साथ जो फ्लोरिडा के एक हॉस्पिटल में भर्ती थी, और अपनी जिंदगी की आखिरी सांसें गिन रही थी, वो मरने ही वाली थी कि अचानक कुछ ऐसा हुआ कि आप यकीन भी नहीं सकते है, जी हाँ इस बच्ची कि माँ ने इस बच्ची को भांग खिला दिया, जिसे कोई भी खाते ही नशे में चला जाता है, और भांग के खाते ही बच्ची होश में आ गई, इस बच्ची को निमोनिया था, वो पहले से ही सेरिब्रल पालसी और मिर्गी जैसी बीमारियों से ग्रसित थी.

 उसकी हालत दिनोंदिन इतनी बिगड़ती जा रही थी कि अस्पताल में भर्ती कराने के बाद भी उसे डॉक्टरों ने ठीक ना होने लायक बताया, उनका कहना था कि कुछ ही दिनों में नेटी की मौत हो जाएगी, इसलिए उसे घर लेकर चले जाएं, अपनी बेटी नेटी को इस हालत में देखकर उसकी मां 33 साल की रेशल बहुत रोती और परेशान रहती, डॉक्टर के जवाब देने के बाद वो बस अब किसी तरह खुद से ही अपनी बेटी की जान बचाने की तरकीबें तलाशने लगी, उसने अपनी बेटी के केस को देखते हुए इंटरनेट पर उसे ठीक करने के घरेलू उपाय तलाशे।

इस बच्ची कि माँ ने बहुत सी मैगजीन्स और जर्नल भी पढ़ी, और माँ को एक ऐसा उपाय मिला कि उसे पढ़कर उसने अपनी बेटी को भांग का तेल पिला दिया, आपको जानकर हैरानी होगी कि भांग जैसी चीज जिसे कोई भी खाते ही नशे में चला जाता है, उसी को पीकर नेटी होश में आ गई, अब उसकी रंगत भी खिलने लगी, बेटी को होश में देख रेशल को तो यकीन ही नहीं हुआ। आपको बता दें कि रेशल पेशे से एक फार्मेसी टेक्निशियन हैं.

VIDEO : लो भईया यहां KISS करने से होता है AIDS

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -