फूलता पेट और दर्द की शिकायत लेकर अस्पताल पहुंचा व्यक्ति, जांच में उड़े डॉक्टर्स के होश

दुनियाभर से कई तरह के चौकाने वाले मामले सामने आते रहते हैं। अब हाल ही में भी एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जी दरअसल यह मामला थाईलैंड का है जिसके बारे में जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। इस मामले में 67 साल के शख्स ने पेट में दर्द की शिकायत की। वहीं इसके बाद उसके पेट से 59 फीट कीड़ा (परजीवी) पाया गया, जिसे कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया। बताया जा रहा है इस मामले को देख डॉक्टर्स के होश उड़ गए। एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट को माने तो जिस शख्स के पेट में ये कीड़ा मौजूद था, उसे काफी समय से दर्द हो रहा था। इसी के साथ ही देखते ही देखते उसका पेट भी फूलने लगता था।

यह सब देखते हुए और इससे तंग आकर एक दिन उसने अस्पताल में जाकर जब अपना चेकअप कराया तो कुछ ऐसा हुआ जिसके बारे में सुनकर हर कोई दंग रह गया। वहीं जांच के दौरान शख्स के शरीर में विशालकाय कीड़ा पाया गया। इस मामले में रिसर्च सेंटर के प्रवक्ता ने बताया कि मरीज के पेट में 18 मीटर से अधिक लंबा कीड़ा मिला है। डॉक्टर्स का कहना है कि, 'मरीज के पेट में जो कीड़ा मिला है, वो दरअसल कच्चा मांस खाने से पेट में पहुंच जाता है। जो कि 30 से अधिक वर्षों तक मनुष्य के शरीर में मौजूद रह सकता है।'

इसी के साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि ये ज्यादा लंबे समय तक जिंदा नहीं रह सकते, क्योंकि मौजूदा दौर में इसका बेहतर उपाय मौजूद है। आगे उन्होंने बताया कि इस कीड़े को मरीज के शरीर से बाहर निकालने के लिए डॉक्टर्स को कड़ी मेहनत करनी पड़ी। डॉक्टर्स का कहना है मरीज के शरीर में मिलने वाले कीड़े की लंबाई 59 फीट है इस वजह से इसे निकालने में डॉक्टर्स को जरूरत से ज्यादा वक्त लगा।

VIDEO: देखते ही देखते युवक ने काट दिया सांप, अंदर का नजारा देख उड़े लोगों के होश

जाल में फंस गई 9 फीट से भी ज्यादा लंबी मछली, उड़े लोगों के होश

शख्स के पेट में था दर्द, अस्पताल जाकर करवाया चेक तो डॉक्टर्स भी रह गए दंग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -