स्पेन गए जुडो खिलाड़ी के रूम में मिली विदेशी महिला...और फिर
स्पेन गए जुडो खिलाड़ी के रूम में मिली विदेशी महिला...और फिर
Share:

स्पेन दौरे पर गए जूनियर एशियाई चैम्पियनशिप के पदक विजेता समेत 2 जूडो खिलाड़ी और एक कोच को स्थानीय महिला खिलाडिय़ों के साथ ‘झड़प’ के इल्जामों में देश वापस बुला लिया है। इंडिया खेल प्राधिकरण (SAI) से जुड़े एक राष्ट्रीय कोच ने दावा किया कि एक जूडो खिलाड़ी महिला खिलाडिय़ों के एक समूह से विवाद में शुरू हो गया और फिर बाद में उसके कमरे में एक महिला पाई गई। अभी यह पता नहीं चल पाया है कि ये महिला खिलाड़ी भी जूडो से जुड़ी थी या नहीं।

कोच ने बोला है कि एहतियात के तौर पर जूडो खिलाड़ी, उसके कमरे में रहने वाले दूसरे जूडो खिलाड़ी और उनके कोच को इंडिया वापस बुला लिया गया है। यह जूडो खिलाड़ी महिलाओं के समूह के साथ विवाद में उलझा था और फिर उसमें से एक महिला इस इंडियन खिलाड़ी के रूम में पाई गई थी। उन्होंने कहा कि दूसरा जूडो खिलाड़ी घटना में शामिल नहीं था लेकिन वह आरोपी खिलाड़ी के साथ कमरा शेयर कर रहे थे। जूडो महासंघ कोई खतरा नहीं मोल लेना चाहता था इसलिए उसने दोनों को स्वदेश वापस बुलाया जा चुका है।

इंडियन जूडो महासंघ के प्रशासक न्यायाधीश पंकज नकवी ने भी केस की पुष्टि करते हुए बोला है कि ‘यह गंभीर मामला’ है। उन्होंने कहा कि हमें स्पेन में इंडियन जूडो टीम से एक संदेश भी मिल गया है। कुछ गंभीर घटना हुई, इसलिए JFI इस केस में शामिल खिलाडिय़ों को भारत वापस बुला लिया गया है। मेरे पास केवल एकतरफा इल्जाम है और मैं इस पर कुछ भी टिप्पणी नहीं करूंगा। बर्मिंघम राष्ट्रमंडल खेलों के लिए जाने वाले जूडो खिलाड़ी सहित 30 सदस्यीय इंडिया दल इस वक़्त स्पेन के बेनिडोर्म के एलिकांटे में है। कोविड-19 महामारी के उपरांत यह उनका पहला अनुकूलन दौरा है।

अपनी जीत के साथ नोवाक ने शुरू किया Wimbledon का अभियान

Video: जो रुट ने टेस्ट मैच में लगाया ऐसा शॉट, जो अपने क्रिकेट की किसी किताब में नहीं देखा होगा

भुवनेश्वर कुमार ने रचा इतिहास, दुनिया के सभी दिग्गज गेंदबाज़ रह गए पीछे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -