सड़क हादसे में एक विदेशी महिला और टैक्सी ड्राईवर की मौत
सड़क हादसे में एक विदेशी महिला और टैक्सी ड्राईवर की मौत
Share:

मथुरा. उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद के महावन थाना क्षेत्र में, यमुना एक्सप्रेस-वे पर हुए एक गंभीर सड़क हादसे में एक विदेशी महिला और ड्राईवर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि महिला की दोस्त गंभीर रूप से घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती है. बताया जा रहा है कि टैक्सी के अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा जाने से यह हादसा हुआ.

ग्रामीण एसपी आदित्य शुक्ला ने मंगलवार को दुर्घटना की जानकारी देते हुए बताया कि, "यूक्रेन देश की निवासी महिला बोगदाना (25) और उनकी महिला दोस्त माशमरिया (27) पिछले 21 नंवबर को टूरिस्ट वीजा पर भारत आई थीं. सोमवार को वह दोनों टैक्सी कार लेकर कानपुर से दिल्ली जा रही थी. रास्ते में महावन थाना क्षेत्रांतर्गत एनएच 24 के पास इनकी कार डिवाइडर से टकरा गई. इस हादसे में कार सवार बोगदाना और टैक्सी चालक वैभव की मौके पर मौत हो गई."

एसपी आदित्य शुक्ला ने आगे बताया कि “हादसे में माशमरिया घायल हो गई, जिसे उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया.” मौके पर पहुंची पुलिस ने बोगदाना और टैक्सी ड्राईवर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही विदेशी युवती की मौत की सूचना दिल्ली स्थित यूक्रेन दूतावास को भेज दी गई है. 

इस्लाम की निंदा का पोस्ट करने वाला युवक गिरफ्तार

‘भारतीय शैली के शौचालय अपनाएं’ - सैयदना साहब

जेल में छोटा राजन को मरवाने का प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -