ऊना मुख्यालय के समीप झुग्गियों में लगी आग
ऊना मुख्यालय के समीप झुग्गियों में लगी आग
Share:

ऊना मुख्यालय के समीप लालसिंगी में प्रवासी झुग्गी बनाकर रह रहे हैं. यहाँ अचानक लगी आग की गिरफ्त में आकर लगभग 10 झुग्गियां जलकर खाक हो गई. यहाँ तक सड़क ना होने की वजह से दमकल विभाग की टीम को बिना वाहन ही आना पड़ा. विभाग ने समय रहते आग पर काबू पाया और वहाँ स्थित कई झुग्गियों को आग की चपेट में आने से बचा लिया. पुलिस आग के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है.

गांव लालसिंगी में बनी हुई प्रवासी मजदूरों की झुग्गियों में अचानक आग लग गई. इस समय कुछ प्रवासी मजदूर काम पर गए हुए थे. झुग्गियों में आग लगती देख वहाँ स्थित प्रवासी मजदूरों में भगदड़ मच गई और सभी अपना-सामान लेकर झुग्गियों से बाहर निकलने लगे. घटना की सूचना मिलते ही बाहर गए प्रवासी भी घटनास्थल पर पहुँच गए. फायर ब्रिगेड को भी सूचना दी गई.

दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंच तो गई, लेकिन घटना स्थल तक सड़क ना होने के कारण वाहन को 500 मीटर दूर खड़ा करना पड़ा. लेकिन दमकल विभाग की टीम ने स्थानीय लोगों के सहयोग से पानी और मिटटी फेंककर आग बुझाई. प्रवासियों ने बताया कि आग लगाने के कारणों की किसी को कोई जानकारी नहीं है. दमकल विभाग के प्रेम कुमार ने बताया कि “आग की सूचना मिलते ही दकमल विभाग की ने आग पर काबू पाया और साथ लगती झुग्गियों को भी आग लगने से बचाया.”

नई पुलिस भर्तियों के विज्ञापन से नाराज़ अभ्यर्थी नदी में कूदे

आंगनबाड़ी, मिड-डे-मिल और आशा वर्कर का धरना प्रदर्शन

काशी विश्वनाथ मंदिर के पास अवैध अंडरग्राउंड मार्केट बरामद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -