बिहार के हथुआ मार्केट में लगी भयंकर आग, जलकर ख़ाक हुई कई दुकानें
बिहार के हथुआ मार्केट में लगी भयंकर आग, जलकर ख़ाक हुई कई दुकानें
Share:

पटना: बिहार की राजधानी पटना से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। शहर के पॉश बाजार में से एक हथुआ बाजार में आग लग गई है। आग की चपेट में कई दुकानों के आने की खबर है। आग लगने की खबर के पश्चात् दमकल विभाग की टीम तत्‍काल मौके पर पहुंच गई है। दमकल की 16 गाड़ियां आग बुझाने की कोशिश में जुटी हैं। हथुआ बाजार में अचानक से आग लगने से आसपास अफरा-तफरी की स्थिति हो गई है। 

वही आरम्भ में किसी को कुछ समझ में नहीं आया कि क्‍या हुआ है। कुछ ही देर के बाद लोगों को पता चल गया कि बाजार में आग लगी है। इसके बाद लोग आग बुझाने में जुट गए। साथ ही अग्निशमन विभाग को इसकी खबर दे दी गई। फायर ब्रिगेड की टीम तत्‍काल मौके पर पहुंचकर बचाव कार्य में जुट गई।

प्राप्त खबर के मुताबिक, हथुआ बाजार में लगी भीषण आग ने बाजार की कई दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया। स्थानीय लोगों ने बताया कि दमकल के 7 वाहन मौके पर पहुंचे तथा आग बुझाने के काम में जुट गईं। आग इतनी खतरनाक है कि उसपर नियंत्रण पाने के लिए अग्निशमन दल के जवानों को बहुत मशक्‍कत करनी पड़ रही है। हथुआ बाजार में आग की खबर प्राप्त होते ही बड़ी संख्या में दुकानदार भी मौके पर पहुंच गए। फिलहाल आग लगने की वजहों का पता नहीं चल सका है, किन्तु ऐसी आशंका व्यक्त की जा रही है कि किसी दुकान में हुई शॉर्ट सर्किट होने से आग लगी होगी तथा वह आहिस्ता-आहिस्ता अन्‍य दुकानों तक भी फैल गया। नुकसान का आकलन अभी तक नहीं लगाया जा सका है।

राशन कार्ड धारकों के लिए बड़ी खबर, सरकार ने किया बड़ा बदलाव

राशन कार्डधारकों के लिए खुशखबरी, जुलाई से मुफ्त में मिलेगी ये चीजें

मोहम्मद जुबैर के लैपटॉप में छिपा है बड़ा राज़, पुलिस को देने से कर रहा इंकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -