चलती Fortuner कार में लगी भयंकर आग, अचानक पहुंच गए CM शिंदे और फिर...
चलती Fortuner कार में लगी भयंकर आग, अचानक पहुंच गए CM शिंदे और फिर...
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के मुंबई के वेस्टर्न एक्सप्रेस राजमार्ग पर अचानक से चलती Fortuner कार में आग लग गई। महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे (CM Eknath Shinde) का काफिला भी उस समय वहीं से गुजर रहा था। उन्होंने तत्काल अपनी गाड़ी को रुकवाया तथा कार सवार की सहायता करने के लिए वहां गये। मामला विले पार्ले क्षेत्र का है।

गनीमत ये रही कि इस दुर्घटना में किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई। तत्काल विले पार्ले पुलिस एवं दमकल विभाग को इस बारे में खबर दी गई। पुलिस और दमकल विभाग मौके पर पहुंचा। कार में लगी आग पर नियंत्रण पाया गया। खबर के अनुसार, मंगलवार अल सुबह मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे अपने काफिले के साथ कहीं जा रहे थे। तभी वहां मार्ग में उन्होंने देखा कि Fortuner कार में आग लगी है। धूं-धूं कर कार से धुआं उड़ रहा था। मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने तत्काल अपनी कार को रुकवाया तथा ड्राइवर की सहायता करने पहुंच गए।

वही इसी बीच वहां से गुजर रहे कुछ और लोग भी ड्राइवर की सहायता के लिए रुके। पुलिस और दमकल विभाग ने मौके पर पहुंच कर आग पर नियंत्रण पाया। मामले का वीडियो भी वायरल हुआ है, जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे आग की लपटें ऊपर-ऊपर तक उठ रही हैं। हाल ही में मुंबई से सटे भायंदर क्षेत्र में भी चलती कार में अचानक आग लग गई थी। कहा जा रहा है कि उस वक़्त कार में ड्राइवर के अतिरिक्त महिला भी बैठी थी। किन्तु जैसे ही कार के इंजन में आग लगी, दोनों कार से तत्काल निकल गए। देखते ही देखते पूरी कार धूं-धूं कर जलने लगी। मामले की खबर प्राप्त होते ही भायंदर पुलिस और दमकल विभाग की गाड़ी मौके पर पहुंची। बड़ी मुश्किल से आग पर नियंत्रण पाया गया। गनीमत ये रही कि इस दुर्घटना में कोई जन हानि नहीं हुई। किन्तु चंद मिनटों में कार जलकर खाक हो गई।

इस मामूली बात को लेकर हुआ था विवाद, इलाज के दौरान तोडा दम

'हिंदी दिवस मनाना देश के साथ अन्याय होगा', कुमारस्वामी ने लिखा CM बोम्मई को पत्र

दर्द से तड़प रहे पति के सामने ही प्रेमी के साथ ऐसी हरकत कर रही थी पत्नी, अचानक आ गया ससुर और...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -