डिलीवरी के चंद दिनों पहले बिपाशा ने साझा की अपनी सुंदर तस्वीर
डिलीवरी के चंद दिनों पहले बिपाशा ने साझा की अपनी सुंदर तस्वीर
Share:

 बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु इस समय 7वें आसमान पर हैं। हों भी क्यों ना आखिरकार लंबे इंतजार  के उपरांत उनके घर नन्हें बच्चे की किलकारी जो सुनाई देने वाली है। बिपाशा बसु पति करण सिंह ग्रोवर के साथ अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। भले ही प्रेग्नेंसी जर्नी कठिन थी लेकिन बिपाशा अपने ट्राइमेस्टर के हर पल का आनंद लेने में लगी हुई है।

इन दिनों प्रेग्नेंसी लाइफ एंजाॅय कर ही बिपाशा आए दिन बेबी बंप फ्लाॅन्ट करते की फोटोज फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। हाल ही में बिपाशा ने अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए एडॉर्बले फोटोज साझा कीं, जिन्हें उनके पति करण ने क्लिक किया था। फोटोज में बिपाशा येलो कलर की टाई-डाई ड्रेस में दिखाई दे रही है। उन्होंने रेड लिपस्टिक से लुक को पूरा किया है। घुंघराले बालों में वह हमेशा की तरह बहुत खूबसूरत दिखाई दे रही है। वह सोफे पर लेट अपना बड़ा सा बेबी बंप फ्लाॅन्ट कर रही हैं।

तस्वीरें पोस्ट कर बिपाशा ने कैप्शन लिखा- लव योर सेल्फ। इसके साथ ही कहा  है कि फोटोज उनके हबी ने क्लिक की हैं। बिपाशा की इन फोटोज को उनके फैंस भी बहुत पसंद कर रहे हैं। उनकी इन तस्वीरों पर उनके कई सारे फैन्स ने दिल वाली इमोजी के साथ कमेंट भी करने में लगे है। बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की मुलाकात 2015 में आई हॉरर मूवी अलोन’ के सेट पर हुई थी। करीबन एक वर्ष  डेट करने के उपरांत बिपाशा ने अप्रैल 2016 में करण सिंह ग्रोवर से शादी रचाई थी। एक्ट्रेस ने इसी वर्ष अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की थीं। प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के उपरांत से ही एक्ट्रेस अक्सर अपनी बेबी बंप फ्लाॅन्ट करते की तस्वीरें शेयर करती हैं।

केवल हिंदी ही नहीं बल्कि इंग्लिश मूवीज में भी काम कर चुकीं है सोहा अली खान

हेट स्टोरी के बाद बॉलीवुड को पाउली दाम ने कह दिया था बाय-बाय, चौकाने वाली थी वजह

जब अवार्ड लेने के बाद आलिया दे रही थी स्पीच तब बेबी कर रहा था किक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -