दफ्तर बुलाकर BJP कार्यकर्ता संग छेड़छाड़, शिवसेना नेता ने खड़े किये सवाल

मुंबई: मुंबई से हाल ही में एक चौकाने वाली खबर आई है। जी दरअसल यहाँ बीजेपी की एक महिला कार्यकर्ता के साथ उसी के पार्टी के एक कार्यकर्ता द्वारा कथित तौर पर छेड़छाड़ की गई है। इस मामले में महिला का कहना है कि आरोपी ने बीजेपी दफ्तर में बुलाकर उसका यौन उत्पीड़न किया। बताया जा रहा है पीड़ित महिला ने इस मामले में आरोपी बीजेपी कार्यकर्ता के खिलाफ बोरीवाली में मामला दर्ज कराया है। वहीं दूसरी तरफ इस मामले में मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर ने बीजेपी को घेरते हुए कहा कि 'अब कहां हैं बीजेपी के नेता?' मिली जानकारी के तहत पीड़ित बीजेपी की एक महिला कार्यकर्ता है।

महिला ने आरोप लगाया है कि आरोपी ने उसे बीजेपी दफ्तर में बुलाकर यौन उत्पीड़न किया। उसके बाद पीड़िता ने बीते बुधवार को बोरीवाली पुलिस स्टेशन में आरोपी के खिलाफ शिकायत दी। पुलिस अधिकारी का कहना है इस पूरे मामले में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 354 के तहत केस दर्ज किया गया। पुलिस का कहना है कि, “पीड़िता ने आरोप लगाया कि आरोपी मुंबई के बोरीवली पश्चिम में भाजपा का कार्यकर्ता है। 15 अगस्त को उसने महिला को भाजपा कार्यालय में पार्टी के एक पार्षद से मिलने के लिए बुलाया। जब वह कार्यालय पहुंची, तो उसने उसका यौन उत्पीड़न किया।'' अब पुलिस आगे की जांच की जा रही है और फरार आरोपी की तलाश की जा रही है।

वहीं दूसरी तरफ इस मामले के सामने आते ही विपक्षी दल शिवसेना, बीजेपी पर हमलावर है। हाल ही में मुंबई की मेयर और शिवसेना नेता किशोरी पेडनेकर ने कहा कि, 'मैं पीड़िता और पुलिस अधिकारियों से मिलूंगी। अब कहां हैं बीजेपी के नेता? पीड़िता ने भाजपा के विधायकों और सांसदों से मदद मांगी लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ।'

नोरा फतेही ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, लुक देख फैंस हुए फ़िदा

नहीं होगी जातिगत जनगणना।।, सुप्रीम कोर्ट में केंद्र सरकार ने दाखिल किया हलफनामा

IPL 2021: फिर लौटेगा 90 का दौर, जब शारजाह के मैदान में भिड़ेंगी धोनी और विराट की टीम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -