लॉकडाउन: गर्भवती थी बहु, घर तक पहुँचने के लिए 100 किमी पैदल चला बुजुर्ग
लॉकडाउन: गर्भवती थी बहु, घर तक पहुँचने के लिए 100 किमी पैदल चला बुजुर्ग
Share:

गुवाहाटी: 80 वर्ष के एक बुजुर्ग को अपने घर वापस लौटने के लिए 100 किलोमीटर से अधिक पैदल चलना पड़ा. लॉकडाउन के कारण कोई वाहन नहीं मिलने पर बुजुर्ग को ऐसा करने के लिए विवश होना पड़ा. यह घटना असम के बिस्वानाथ जिले से सामने आई है. बुजुर्ग शख्स की पहचान खगेन बरूआ के रूप में हुई है. रिपोर्ट के अनुसार, बरूआ लखीमपुर जिले के लालुक क्षेत्र के निवासी हैं.

वो गुवाहाटी अपने बेटे को वापस लेने गए थे, क्योंकि उनकी बहू की तबियत ठीक नहीं थी. गुवाहाटी से उन्होंने वापसी में ट्रेन पकड़ी, जिससे वो नगांव जिले के कालियाबोर तक पहुंचे. कालियाबोर से उनका घर लालुक में अब भी 215 किमी की दूरी पर था. लॉकडाउन के चलते सभी पब्लिक ट्रांसपोर्ट बंद थे और जब बरूआ तक के लिए कोई साधन नहीं मिला, तो वो पैदल ही निकल पड़े. दरअसल उनकी बहू प्रेग्नेंट थी.

बरूआ 100 किलोमीटर पैदल चलकर बिस्वानाथ चरियाली पहुंच गए. वहां उन्हें बेहद कमजोरी का अहसास लगी. वहीं उन्होंने रेलवे स्टेशन पर रात बिताई. बरूआ की स्थिति देखकर बिस्वानाथ चरियाली के स्थानीय लोगों ने उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया. साथ ही पुलिस को जानकारी दी. बरूआ के अनुसार वो बेटे को लेने गुवाहाटी गए थे, लेकिन लॉकडाउन की वजह से उससे संपर्क नहीं हो सका.

तीन महीने में विदेश से भारत आए इतने लोग

आखिर क्यों फसल पकने में हो रही देरी ?

एक छोटी बच्ची का वीडियों संदेश पीएम मोदी ने किया शेयर, यहाँ देखे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -