जब ज्योतिरादित्य के सामने भड़क उठा किसान, कहा- तीन बार कर्ज वसूलने आ चुकी है पुलिस
जब ज्योतिरादित्य के सामने भड़क उठा किसान, कहा- तीन बार कर्ज वसूलने आ चुकी है पुलिस
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश में कांग्रेस की कमलनाथ सरकार भले ही हर घर में ये प्रचार कर रही हो क‍ि क‍िसानों का दो लाख रुपये तक का कर्जा माफ किया गया है, लेक‍िन जब उनके नुमांइदें लोगों के बीच इस बात का गुणगान करते हैं तो लोग उन्हें सबक स‍िखाने से पीछे नहीं हटती है. ऐसा ही एक वाकया गुना-श‍िवपुरी लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार ज्योत‍िराद‍ित्य स‍िंध‍िया की सभा में दिखाई दिया, जहां क‍िसान ने कैमरे के सामने ही कांग्रेस की कर्ज माफी योजना की पोल खोलकर रख दी.

दरअसल, गुना-श‍िवपुरी संसदीय क्षेत्र के करोद में ज्योत‍िराद‍ित्य स‍िंधिया सभा कर रहे थे. वहां स‍िंधिया ने जैसे ही कर्ज माफी की बात की तो वहां मौजूद एक क‍िसान बिफर उठा. क‍िसान ने वहां कैमरे के सामने ही बोलना आरंभ कर द‍िया क‍ि दो लाख रुपये की कर्ज माफी कहां की गई है? मेरे घर तीन बार पुल‍िस कर्ज वसूलने के ल‍िए आ चुकी है.

इतना सुनते ही वहां उपस्थित कांग्रेसी कार्यकर्ता इस क‍िसान को स‍िंध‍िया के पास ले गए. स‍िंध‍िया ने क‍िसान को चुप रहने की सलाह दी और कहा क‍ि जब कहूंगा, तब बोलना. स‍िं‍ध‍िया क‍िसान को नीचे बैठाने लगे किन्तु क‍िसान नीचे बैठने को राजी ही नहीं था. आपको बता दें क‍ि मध्य प्रदेश के व‍िधानसभा चुनावों के समय कांग्रेस ने क‍िसानों से वादा क‍िया था राज्य में कांग्रेस सरकार के बनते ही 10 द‍िन में वे 2 लाख रुपये तक का क‍िसानों का कर्जा माफ कर देगी. अब 5 माह गुजरने के बाद भी क‍िसानों की कर्ज माफी पर गफलत बनी हुई है.  

चुनाव आयोग को राहुल का जवाब, कहा नहीं किया कोई उल्लंघन, आप ना करें पक्षपात

दीदी के कार्यकर्ताओं ने भाजपा उम्मीदवार को बनाया बंधक, देर रात पुलिस ने छुड़ाया

EC के नोटिस पर कम्प्यूटर बाबा का जवाब, कहा - हमने दिग्विजय को नहीं बुलाया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -