एक किसान को मिला 26 लाख रुपये का बिजली बिल, हुआ ये हाल
एक किसान को मिला 26 लाख रुपये का बिजली बिल, हुआ ये हाल
Share:

उत्तर प्रदेश से एक 'चौंकाने वाली' और अजीब घटना में सामने आई आई है जिसमे एक किसान को 24 लाख रुपये का बिजली बिल मिला। देश भर के निवासियों ने असामान्य रूप से उच्च बिजली बिल के बारे में शिकायत की है, जो उन्हें लॉकडाउन के बाद प्राप्त हुआ था। और यह बीच में है कि यह अजीब घटना यूपी से सामने आई है जहां एक किसान को 26 लाख रुपये का बिजली बिल मिला है।

उन्नाव में बिजली विभाग की कार्रवाई के कारण, किसी और के खेत में काम करने वाले किसान को यह फुलाया हुआ बिल मिला है। घटना किसान के परिवार के लिए एक चौंकाने वाली घटना के रूप में सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, गंगा घाट थाना क्षेत्र के बेहटा गांव के रहने वाले रामू राठौर को 26 लाख रुपये का बिजली बिल मिला था। किसान रामू राठौर का परिवार इतना उच्च बिल प्राप्त करने के बाद सदमे की स्थिति में चला गया है। किसान को फुलाया बिल मिलने के बाद, वह लगातार बिजली विभाग के कार्यालय का दौरा करता रहा है। लेकिन विभाग ने उनकी शिकायतों पर ध्यान नहीं दिया।

रामू राठौर के अनुसार, उसके पास कोई जमीन नहीं है और उसे अपनी पांच बेटियों की शादी करनी है। मुझे नहीं पता कि मुझे 26 लाख रुपये का बिल कैसे मिला। मैंने अधिकारियों को इसके बारे में बताया, लेकिन वे सिर्फ आश्वासन दे रहे हैं, और कोई भी मामले को गंभीरता से नहीं ले रहा है। इस मामले के बारे में जब मीडिया ने बिजली विभाग के एक अधिकारी उपेंद्र तिवारी से पूछा तो उन्होंने कहा कि मामला अब हमारे संज्ञान में आया है और किसान का बिजली बिल तुरंत बदला जाएगा। उन्हें तकनीकी समस्या के कारण 26 लाख रुपये का बिजली बिल मिला।

लखनऊ में हनीट्रैप गिरोह का भंडाफोड़, दो महिलाओं समेत 5 गिरफ्तार

केंद्रीय मंत्री जावड़ेकर ने गिनाए दिल्ली प्रदूषण के 3 बड़े कारण, कहा- मिलकर करनी होगी मेहनत

पीएम मोदी ने किया नए संसद भवन का शिलान्यास, 2022 तक हो जाएगा तैयार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -