पैसे कमाने दुबई गए किसान की किस्मत ने मारी पलटी, लगी 28.5 करोड़ रुपये की लाटरी

Aug 06 2019 03:49 PM
पैसे कमाने दुबई गए किसान की किस्मत ने मारी पलटी, लगी 28.5 करोड़ रुपये की लाटरी

हैदराबाद: वो कहते हैं न , जब देने वाला देने पर आता है तो छप्पर फाड़ कर देता है, ऐसा ही कुछ तेलंगाना के एक किसान के साथ भी हुआ है. सूखे से तंग आकर विलास रिक्‍काला 2014 में दुबई चला गया था. हाल ही में वीज़ा समाप्त होने के कारण उसे वापस लौटना पड़ा. हांलाकि, दुबई से लौटने के बाद उसके साथ जो हुआ वो उसने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा. रिपोर्ट के मुताबिक, तेलंगाना का ये किसान लॉटरी में 28.5 रुपये की राशि जीत गया है. विलास ने ये लॉटरी टिकट दुबई से वापस लौटने से पहले ख़रीदा था.  

विलास तेलंगाना के निजामाबाद गांव का निवासी है. दुबई में वो कुली और ड्राइवर का कार्य करता था. दुबई से वापस लौटने से पहले विलास ने यूएई बिग टिकट ड्रॉ की एक लॉटरी टिकट ख़रीदी थी. वहीं पिछले शनिवार विलास के दोस्तों ने उसे फ़ोन पर कहा कि वो लाटरी में 28.5 करोड़ रुपये जीत गया है. 20 हज़ार रुपये की ये टिकट उसने दोस्तों से पैसे उधार लेकर और अपने जोड़े हुए पैसों से ख़रीदी थी.  

ये ख़बर सुनने के बाद से विलास काफी ख़ुश है, उसका कहना है कि जब उसने ये बात अपनी मां को बताई, तो उन्हें उनके कानों पर यकीन नहीं हुआ. विलास इन पैसों को अपनी बेटियों की पढ़ाई के लिये उपयोग करेगा. लॉटरी का आयोजन प्रति माह अबूधाबी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर किया जाता. इससे पहले भी एक भारतीय ने लॉटरी में बड़ी रक़म जीती थी. 

मोर कभी नहीं बनाता शारीरक संबंध, जानिए इसके बारे में रोचक तथ्य

अर्थव्यवस्था में जान डालने के लिए कल से मीटिंग शुरू करेंगी वित्त मंत्री

पेट्रोल के मूल्य में आई कमी,जाने नई कीमत