किसान ने चबाया सांप का फन, फिर हुई चौका देने वाली घटना
किसान ने चबाया सांप का फन, फिर हुई चौका देने वाली घटना
Share:

सांप एक बहुत ही जहरीला जानवर होता है. सांप के काटने से कई बार इंसान की मौत भी हो जाती है. लेकिन क्या कभी आपने ऐसा सुना है कि इंसान के काटने से सांप की मौत हो गई हो. नहीं सुना ना... लेकिन हाल ही में एक ऐसी ही घटना घटी है जहां एक इंसान के काटने से सांप की मौत हो गई हो. जी हाँ... ये घटना यूपी के हरदोई जिले में हुई है. जहां एक आदमी ने गुस्से में सांप को काटकर उसकी जान ले ली. दरअसल हुआ कुछ यू था कि एक किसान जब खेत से चारा निकाल रहा था तो वहां उसे एक सांप ने डस लिया था जिसके बाद किसान उस सांप पर आग बबूला हो उठा. किसान को सांप पर इतना जमकर गुस्सा आया कि उसने गुस्से में सांप का वो हाल किया जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता है.

किसान ने सांप से बदला लेने के लिए उसका फन ही चबा डाला. इसके बाद जो हुआ वो देखकर हर कोई हैरान हो गया. किसान ने जैसे ही सांप को काटा उस सांप की तुरंत मौत हो गई. लेकिन किसान को कुछ भी नहीं हुआ. आपको बता दे सांप बहुत जहरीला था बावजूद इसके किसान सही-सलामत है.

किसान को तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां उसे जहर से बचने का इंजेक्शन लगाया. किसान की हालत स्वस्थ है और उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज भी कर दिया गया है.

25 सेकंड में टमाटर सॉस की पूरी बोतल पी गया ये आदमी

मथुरा में हुई होली की शुरुआत, फूलों से खेली गई होली

ये है 'सुपरशी आइलैंड' जहाँ सिर्फ आ सकती है महिलाए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -