VIDEO: फोटो खिंचवाते हुए अचानक फैन ने किया कुछ ऐसा कि उड़ गए जैस्मिन भसीन के होश
VIDEO: फोटो खिंचवाते हुए अचानक फैन ने किया कुछ ऐसा कि उड़ गए जैस्मिन भसीन के होश
Share:

टीवी इंडस्ट्री में अपनी अदाओं से सभी का दिल जीतने वाली जैस्मिन भसीन जब से बिग बॉस से बाहर आई हैं तब से उनकी पॉपुलैरिटी दिन पर दिन बढ़ती चली जा रही है। इस समय उनके फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाते रहते हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो अपने फैन के साथ नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में वो चुपचाप फोटो खिंचवा रही होती हैं लेकिन तभी उनके साथ कुछ ऐसा होता है कि उनके होश उड़ जाते हैं। वैसे आप जानते ही होंगे कि जैस्मिन भसीन सोशल मीडिया पर खूब चर्चाओं में बनी रहती हैं।

 

अदाकारा को उनके अलग अंदाज से फैन्स को लुभाने के लिए जाना जाता है। इसी के साथ जहां भी जैस्मिन को फैंस देखते हैं वैसे ही उनके साथ सेल्फी खिचवाने के लिए बेताब हो जाता हैं। अब ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जो आप यहाँ देख सकते हैं। इसमें जैस्मिन भसीन को एक फैन अचानक किस कर लेती हैं जो आप देख सकते हैं। वहीं फैन के ऐसा करने पर जैस्मिन के रिएक्शन देखने लायक है। अब इस समय जैस्मिन भसीन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

आप देख सकते हैं इस वीडियो में जैस्मिन भसीन अस्पताल के बाहर मीडिया रिपोर्टर द्वारा स्पॉट होती हैं। वहीं उनकी एक फैन सेल्फी खिंचवाने के लिए उनके पास आती है और अचानक जैस्मिन को किस कर लेती है। इस पर जैस्मिन के होश ही उड़ जाते हैं। अब जैस्मिन का ये वीडियो देख उनके फैंस कई मजेदार कमेंट कर रहे हैं। वैसे जैस्मिन इन दिनों एक्टर अली गोनी को डेट कर रही हैं। आए दिन दोनों को साथ में एन्जॉय करते हुए देखा जाता है।

महाराष्ट्र: IPS परमबीर सिंह के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी

RSMSSB में निकली भर्ती, 12वीं पास युवा कर सकते है आवेदन

एडिडास ने रीबॉक को प्रामाणिक ब्रांडों को 2।5 बिलियन अमरीकी डालर में किया सेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -