विद्युत जामवाल के नाम पर फर्जी ट्वीट हुआ वायरल, एक्टर देखकर हुए हैरान
विद्युत जामवाल के नाम पर फर्जी ट्वीट हुआ वायरल, एक्टर देखकर हुए हैरान
Share:

अक्सर कई सेलेब्स अपने व्यक्तिगत जीवन को लेकर सुर्खियों में रहते है. वही इस बीच एक्शन हीरो विद्युत जामवाल जल्द ही खुदा हाफिज में दिखाए देने आने वाले हैं. बता दे कि ये मूवी डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जाने वाली है. अभी हाल ही में इसकी प्रेस कांफ्रेंस की गई जिसमें विद्युत को नहीं बुलाया गया था. विद्युत जामवाल इसी के चलते इन दिनों नाराज चल रहे हैं. परन्तु उनकी नाराजगी का लाभ दरअसल एक फर्जी ट्विटर यूजर ने उठा लिया, और उनके नाम पर ट्विटर पर अकाउंट भी बना लिया है.

वही विद्युत के नाम का एक फर्जी ट्वीट इन दिनों बेहद वायरल हो रहा है. जिसमें उन्होंने रियल टैलेंट का सहारा देने का आग्रह किया है. और सबसे इंट्रेस्टिंग बात तो ये है कि इस फर्जी ट्वीट को इतनी स्पष्टता से बनाया गया है. जिससे एक्टर भी इसे देखकर आश्चर्य में पड़ गए हैं. वही विद्युत जामवाल के नाम पर जो ट्वीट वायरल हो रहा है.  उसमें यह लिखा है- की 'तुम लोग तो रियल टैलेंट को बढ़ावा देने वाले थे ना, मेरी न्यू मूवी का ट्रेलर आया है पता है'. विद्युत स्वयं इस ट्वीट को देखक चौंक गए. 

वही इसे रीपोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, 'फेक चीज को सबके सामने लाना मेरा काम नहीं है. प्लीज मुझे बताइये, कि इसे इतना असली आखिर कैसे बनाया'. बता दें, विद्युत जामवाल हिंदी सिनेमा के उभरते हुए अभिनेता हैं. उनकी पिछली फिल्म कमांडो 3 सुपरहिट रही. परन्तु तब से उनको एक ही मूवी मिली खुदा हाफिज. ये मूवी अब इन फिल्मों के साथ सीधे ओटीटी पर रिलीज हो रही है. प्रेस कांफ्रेंस में विद्युत जामवाल को नहीं बुलाया गया तत्पश्चात उन्होंने ट्विटर पर सवाल भी दागे. परन्तु अभी तक साफ़ नहीं हो पाया है, कि वो फेक पोस्ट किसने किया है. 

पिछले एक वर्ष में इस फिल्म प्रोड्यूसर ने किया चौथी फिल्म का ऐलान

Bhuj : धाकड़ और बेहद धाँसू दिखीं सोनाक्षी, सामने आया पहला लुक

सुशांत की गर्लफ्रेंड द्वारा सीबीआई जांच की मांग पर बोले महाराष्ट्र के गृह मंत्री, ‘इसकी जरूरत नहीं’

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -