एएफसी अंडर-19 महिला फुटबॉल के क़्वालीफायर्स मैच में कल भिड़ेंगे भारत और पाक

बैंकाक: पाकिस्तान के मुख्य कोच मोहम्मद सिद्दीक शेख ने एएफसी अंडर -19 चैम्पियनशिप क्वालिफायर के शुरुआती मैच से पहले भारत की यू -19 महिला फुटबॉल टीम की सराहना की है. यह मैच दो कट्टर प्रतिद्वंदी भारत और पाकिस्तान के बीच खेला जाना है. वे क़्वालीफायर्स मैच शुरू होने से एक दिन पहले प्रेस से बात कर रहे थे.

एशियन गेम्स में भारत की हैट्रिक, तीसरे मुकाबले में जापान को भी हराया

उन्होंने कहा कि यह क़्वालीफायर्स मैच लड़कियों को काफी अनुभव प्रदान करेंगे, मैंने भारतीय टीम को देखा है और वो वास्तव में अच्छा फुटबॉल खेलती हैं, थाईलैंड और नेपाल भी काफी अच्छे हैं, इसलिए हमें भी अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा. उन्होंने कहा कि हम यहाँ पहली बार खेलने जा रहे हैं, इसलिए ये अनुभव भी हमारे लिए नया होगा, लेकिन हम अपनी लड़कियों से अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद कर रहे हैं.

2011-12 में 15 मैचों में हुई थी फिक्सिंग, डॉक्यूमेंट्री में हुआ खुलासा

उन्होंने कहा कि चोनबरी में मौसम भी खिलाड़ियों के लिए बाधा बन रहा है, क्योंकि यहाँ पिछले एक सप्ताह से लगातार बारिश हो रही है. वे बोले कि यह बारिश हमारे खेल को प्रभावित कर सकती है, क्योंकि हमे इतनी बारिश की आदत नहीं है, लेकिन फिर भी हम इससे उबरने की कोशिश करेंगे. आपको बता दें कि एएफसी अंडर-19 महिला चैम्पियनशिप क्वालिफायर के पहले दौर के ग्रुप बी में 24 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के बीच मुक़ाबला होने जा रहा है. 

खबरें और भी:-

विश्व चैंपियनशिप 2018: बजरंग पूनिया ने जीता सिल्वर, अमृतसर रेल दुर्घटना के पीड़ितों को किया समर्पित

फ्रेंच ओपन 2018 : इतनी बार जीत हासिल कर चुका है भारत

फ्रेंच ओपन 2018 : जानिए इस विश्व प्रसिद्ध टूर्नामेंट का इतिहास

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -