नवादा में हाथी का आतंक, दो लोगों को कुचलकर मार डाला, इलाके में दहशत
नवादा में हाथी का आतंक, दो लोगों को कुचलकर मार डाला, इलाके में दहशत
Share:

पटना: बिहार के नवादा में पागल हाथी ने जमकर उत्पात मचाते हुए दो लोगों रौंदकर मार डाला। यह घटना नारदीगंज और हिसुआ की है। बताया जाता है कि हाथी गया जिले से यहाँ पहुंचा था। इधर घटना के बाद लोग दहशत में हैं। वहीं, वन विभाग द्वारा हाथी को देखते हुए सभी थानों को सतर्क कर दिया है।

पागल हाथी ने बुधवार की रात नारदीगंज के बभनौली गांव में दिवंगत श्री चौहान के बेटे विनोद चौहान (40 साल) को कुचल दिया । विनोद चौहान मजदूरी करता था। वहीं, हिसुआ में गुरुवार की सुबह शौच के लिए जा रहे श्रीसिंह के बेटे आनंदी सिंह (62 साल) को हाथी ने अपनी सूंड में लपेटकर जमीन पर फेंक दिया। इसके बाद हाथी ने उनके सीने पर पैर रखकर उसे रौंद दिया। उनकी भी मौत मौके पर ही हो गई। हाथी के जाने के बाद स्थानीय लोग दोनों शवों को उठाकर लाए। आनंदी सिंह पीएचडीई ऑपरेटर बेगूसराय से सेवानिवृत हुए थे। 

गांव के सुनील सिंह, मिठ्ठु कुमार, रंजय सिंह, राजीव कुमार, नवनीत कुमार आदि ने बताया कि हाथी बिलकुल उन्मादी हो गया है और तेजी से खेतों की तरफ भागते हुए लोगों ने उन्हें देखा। वह लगातार चल रहा है। इधर हाथी वहां से चलते-चलते अरियन, एकनार गांव के खेतों से होते हुए बलियारी गांव तक पहुंच गया फिर वह नंदलाल बिगहा गांव की तरफ चल पड़ा। लोग उसे देखकर भाग रहे हैं।  

राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा-स्नातकोत्तर परीक्षा हुई शुरू

लैपटॉप, टैबलेट और पीसी के Mfg को बढ़ावा देने के लिए सरकार द्वारा उत्पादन के लिए बनाई जा रही है योजना

आज 5 बजे तक होगा शेयर बाजार में कारोबार, तकनीकी खराबी के कारण हुई देरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -