एक घर में मिले मगरमच्छ के दर्जन भर अंडे, 5 से निकले बच्चे

आजकल कई चौकाने वाले मामले सामने आते रहते हैं। अब हाल ही में भी एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जी दरअसल उत्तर प्रदेश के जनपद मुज़फ्फरनगर में शुक्रवार को एक घर से मगरमच्छ के दर्जन भर अंडे मिलने से सनसनी फ़ैल गई। बताया जा रहा है इनमें से तक़रीबन पांच अंडों से देखते ही देखते मगरमच्छ के बच्चे भी बाहर आ गए, जिन्हें ग्रामीणों द्वारा एक प्लास्टिक की टोकरी में सुरक्षित रखा गया है। अब उस दौरान के फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं।

इस मामले में यह बताया जा रहा है कि ये मामला पुरकाज़ी नगर पंचायत के खाद्दर क्षेत्र स्थित भदौला गांव का है, जहां शुक्रवार सुबह सवेरे अरुण त्यागी नाम के एक ग्रामीण के घर से मगरमच्छ के तक़रीबन एक दर्जन अंडे मिलने से ग्रामीणों में दहशत फ़ैल गई। इसी के कुछ देर बाद इन अंडों से कोई 5 मगरमच्छ के बच्चे बाहर निकल आए, जबकि बाकि के बचे अंडे टूट गए। जी हाँ, और इस पूरी घटना का के फोटोज अब लोगों के बीच वायरल हो रहे हैं। बताया जा रहा है ग्रामीणों द्वारा इस घटना की सूचना वन विभाग को दी गई, जिसके बाद वन विभाग के कर्मचारी गांव में पहुंचकर इन मगरमच्छ के बच्चों को अपने साथ ले गए।

खबरों के मुताबिक़ जिस घर से ये मगरमच्छ के अंडे मिले हैं, वह घर सोनाली नदी से निकलने वाले एक नाले के पास है। जी हाँ और इसी के चलते दो साल पहले भी यहां से एक विशालकाय मगरमच्छ निकला, जिसे उसे समय वन विभाग की टीम ने यहां से पकड़कर कही दूर छोड़ दिया था। हालांकि आज अचानक इतने अंडों के निकलने से इस समय क्षेत्र में दहशत का माहौल है। अब इस जगह के लोगों का कहना है उन्होंने एक बड़े मगरमच्छ को भी कई बार गन्ने के खेत में आते-जाते देखा है। ऐसे में यह आशंका जताई जा रही है कि ये बच्चे भी इसी बड़े मगरमच्छ के है, जिसे ग्रामीणों ने खेत में देखा था।

सोने की चेन उठा ले गईं चींटियां, वीडियो देखकर स्तब्ध रह गए लोग

गलती से कर्मचारी को कंपनी ने दे दी 300 महीने की सैलरी, फिर हुआ वो जो आप सोच भी नहीं सकते

Video: कोरोना से हुई पापा की मौत, शादी के मंडप में मोम से बने पिता को देख रोने लगी बेटी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -