गोदाम में घुसे लोग तो निकले ऐसे जानवर की देखकर उड़े सबके होश
गोदाम में घुसे लोग तो निकले ऐसे जानवर की देखकर उड़े सबके होश
Share:

देश से आए दिन कई अजीबोगरीब मामले सामने आते रहते है इस बीच सांपों को पकड़ने वाले च‍ितरंजन पंडा के पास कोबरा सांप के बच्चों को न‍िकलने की तहरीर प्राप्त हुई तो वह अवसर पर पहुंचे। वहां देखा क‍ि एक दर्जन सांप के बच्चे गोडाउन में छ‍िपे हुए थे। इन सांपों को रेस्क्यू कर जंगल में भेजा गया।

वही यह घटना ओड‍िशा के जाजपुर ज‍िले का है जहां ब‍िरजा हाट में एक गोडाउन हाल में यह सांप के बच्चे देंखे गए। प्राप्त हुई जानकारी के मुताबिक, ब‍िरजा हाट के गोडाउन में सेल्समैन ने दो सांप के बच्चों को कार्टन बॉक्स के पास घूमते देखा तो उसने सांप पकड़ने वाले को कॉल लगा द‍िया।

कॉल से तहरीर प्राप्त होने पर सांपों को पकड़ने वाले च‍ितरंजन पंडा जब अवसर पर पहुंचे तो वहां 10 से 12 कोबरा सांप के बच्चे न‍िकले। कोबरा सांप के बच्चों को पकड़कर एक ड‍िब्बे में रखा गया। तत्पश्चात, इन सांपों को सुरक्ष‍ित स्थान पर छोड़ द‍िया गया। वही इस घटना के बाद हड़कंप मच गया था तथा जंगल में साँपों को छोड़ने के बाद राहत मिली, पर डर अभी भी बना हुआ है। वही अभी तक ये स्पष्ट नहीं हो पाया की ये सांप आए कहां से इस मामले की ही जांच की जा रही है ताकि आने वाले समय फिर से ऐसी कोई घटना ना हो सके।

प्रधानमंत्री मोदी ने दलाई लामा को 86 वें जन्मदिन पर दी शुभकामनाएं

Twitter India के एमडी मनीष माहेश्वरी की गिरफ्तारी पर रोक का मामला, कर्नाटक HC में हुई सुनवाई

करण जोहर की फिल्म को लेकर हुआ एक और खुलासा, आलिया-रणवीर के अलावा ये 3 दिग्गज स्टार भी आएंगे नजर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -