जब अस्पताल में भर्ती हुआ कुत्ता, इस खास चीज के लिए करना पड़ा ऑपरेशन
जब अस्पताल में भर्ती हुआ कुत्ता, इस खास चीज के लिए करना पड़ा ऑपरेशन
Share:

दोस्तों, अगर आप घर में पालतू डॉगी रखते हैं तो यह खबर आपके लिए बिलकुल खास है. बता दें कि स्कॉटलैंड के ग्लासगो शहर में रहने वाले एक शख्स के पालतू डॉगी ने विडियो गेम डिवाइस निगल लिया और फिर इस कारण उसका तत्काल में ऑपरेशन भी किया गया. जानकारी के मुताबिक, रॉको नाम के इस कुत्ते द्वारा एक विडियो गेमिंग उपकरण खा लिया गया था और इसके बाद उसे अस्पताल में भरते कराया गया और वहां ऑपरेशन करके विडियो गेम को सफलतापूर्वक निकाला गया.

दरअसल, मामला यह है कि कुछ दिनों से रॉको कुछ खा नहीं रहा था और लगातार उल्टियां भी वह कर रहा था. साथ ही इस बात से मालिक भी काफी परेशान हो गया और दो-तीन दिन लगातार ऐसा होने पर अंत में मालिक उसे अपने नजदीक के जानवरों के अस्पताल ले गया, जहां उसे पूरे मामले का पता चल सका. अस्पताल में डॉगी का एक्स-रे किया गया और फिर एक्स-रे से यह पता चला कि कुत्ते के पेट में कुछ चीज है. वहीं बाद में डॉक्टर्स ने यह बताया कि वह एक विडियो गेम उपकरण है.

ग्लास्गो लाइव से मिली जानकारी के मुताबिक,, कुत्ते के मालिक सीन जॉनस्टन ने बताया कि, पहले हमने सोचा कि इसने कोई भुट्टा (मक्का) खा लिया होगा. लेकिन बाद में हमें जानकर हैरानी हुई कि वह मक्का नहीं बल्कि विडियो गेम डिवाइस था और हमारे पास कोई भी गेमिंग उपकरण मौजूद नहीं है. अतः इसलिए हम परेशान हो गए कि इसे यह कहां से मिला? अस्पताल में कुत्ते का ऑपरेशन किया गया और सबकुछ सही रहा.

जब महिला की आखिरी इच्छा बन गई पालतू कुत्ते की जान की दुश्मन

भगवान कृष्ण के श्राप से आज भी दर-दर भटक रहे हैं अश्वत्थामा, करते है शिव जी की पूजा

हवाई जहाज : एक लीटर में कितनी दूरी होती है तय, दिमाग घूमा देंगे यह खबर

जब अदालत में खुद को साबित करने आईं गाय, जज को कुर्सी छोड़ आना पड़ा बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -