कुत्ते ने दिया हरे रंग के बच्चे को जन्म, सोशल मीडिया पर छाई तस्वीरें

कुत्ते ने दिया हरे रंग के बच्चे को जन्म, सोशल मीडिया पर छाई तस्वीरें

वैसे तो आप सभी ने कई तरह के जानवरों को देखा होगा लेकिन क्या कभी हरे रंग के बच्चे को देखा है। शायद नहीं, लेकिन आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं। वैसे तो कुत्ते के बच्चे काले, सफेद या भूरे रंग के होते हैं लेकिन हरे रंग का कुत्ते का बच्चा आपने कभी नहीं देखा होगा जो आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं। जी दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसे कुत्ते के बच्चे की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं और इसका नाम हल्क रखा गया है।

 

आप सभी को बता दें कि इस कुत्ते के बच्चे का जन्म कैलिफोर्निया में एक महिला के घर हुआ है। वहीं उनका कहना है कि, ''जिप्सी नाम की एक व्हाइट जर्मन शेफर्ड ने इस अनोखे बच्चे को जन्म दिया है। यह हल्के हरे रंग का है। इसके कलर को देखते हुए पपी का नाम हल्क रखा गया है।'' वैसे बच्चों के सुपरहीरो हल्क का भी रंग हरा होता है इस कारण से सोशल मीडिया पर इस पपी को काफी पसंद किया जा रहा है। इस समय इसे देखने वालों की ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा है और सभी इसे पसंद कर रहे हैं।

आपको बता दें कि कुत्ते के बच्चे का एक वीडियो वहां के स्थानीय रिपोर्टर Rex Hodge ने अपने ट्विटर एकाउंट पर पोस्ट किया है और उन्होंने बताया कि ''जिप्सी नाम की डॉगी ने चार बच्चों को जन्म दिया था। उसमें हल्क का कलर सबसे अलग था।'' आपको बता दें कि इस पपी की तस्वीरें उसकी मालकिन ने भी अपने फेसबुक पर शेयर की हैं और उन्होंने लिखा, 'हमारे जर्मन शेफर्ड ने एक ग्रीन पपी को जन्म दिया, ये है 5 दिनों का हल्क।'

सेकेंड हैंड सूटकेस ने इस शख्स की खोली किस्मत, बैग खुलते ही मिला कुछ ऐसा

कुदरत का अजीब करिश्मा, इस नदी में पानी की जगह है पत्थर

इस वजह से चीटियां चलती हैं एक लाइन में, जानिए पूरी सच्चाई