डिलीवरी के पहले जमकर डांस करवाता है ये डॉक्टर फिर करता है इलाज
डिलीवरी के पहले जमकर डांस करवाता है ये डॉक्टर फिर करता है इलाज
Share:

अक्सर गर्भवती महिला को हमने धीरे धीरे और आराम से चलते हुए ही देखा है. वो धीरे चलती है ताकि उसके बच्चे को कुछ ना हो और सही सलामत रहे. लेकिन क्या कभी आपने कोई ऐसी महिला को देखा है जो डिलीवरी के पहली ही जमकर डांस कर रही हो. नहीं देखा होगा, आज हम आपको ऐसा ही कुछ बताने जा रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जो जिसमे आपको एक गर्भवती महिला का डांस देखने को मिलेगा.

दरअसल, ये नज़ारा है ब्राजील का जहाँ के डॉक्टर Fernando Guedes da Cunha का कहना है कि ऐसा करने से महिला को दर्द नहीं होता और बच्चे का जन्म आसानी से हो जाता है. इस डॉक्टर का ही ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिससे अब ये इंटरनेट सेंसटिव बन चूका है. इस डॉक्टर का तरीका आपको भले ही अजीब लगे लेकिन ये ऐसा ही करता है और इसी के चलते इन्हे Dancing Doc भी कहा जा रहा है यानी डांसिंग डॉक्टर.

हालाँकि ये वीडियो काफी पुराना है लेकिन अब भी ये वीडियो उतना ही वायरल हो रहा है जितना पहले हुआ था. आपको ये भी बता दे ये ब्राज़ील के हॉस्पिटल Umined Vitória का वीडियो है जो अब वायरल हो रहा है. आपको भी यकीन नहीं होगा तो देखिये इस वीडियो को जिसमे आप देख सकते हैं किस तरह वो गर्भवती महिला डॉक्टर की तरह ही कॉपी डांस कर रही है.

इस देश में अगर गाया गाना, तो जेल में पड़ेगा जाना

एक सांप को मारते ही निकलने लगी साँपों की फ़ौज, देखकर सहम गए लोग

Photos : Owl और Dog की खास दोस्ती को कुछ इस तरह पेश किया फोटोग्राफर ने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -