हरियाणा चुनाव में इस ढाबे वाले का ऑफर, वोट करो और भोजन में पाओ शानदार डिस्काउंट

Oct 20 2019 04:48 PM
हरियाणा चुनाव में इस ढाबे वाले का ऑफर, वोट करो और भोजन में पाओ शानदार डिस्काउंट

चंडीगढ़: हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 के लिए सोमवार 21 अक्टूबर को मतदान होना है. लोगों को वोटिंग के प्रति जागरुक करने के लिए मुरथल ढाबा एसोशिएशन ने एक अनूठी पहल की है. मुरथल में सभी ढाबों पर मतदान करने वाले लोगों के लिए 21 से 23 अक्टूबर निरंतर 3 दिनों तक खाने में 20% का डिस्काउंट दिया जाएगा. मुरथल ढाबा एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने कहा है कि हमारे सभी ढाबों पर मतदान जागरुक बोर्ड लगा हुआ है. जिसपर हमनें साफ-साफ लिखवाया है 'वोट का निशान दिखाएं और 20% डिस्काउंट पाएं'.

उन्होंने बताया कि हम लोगों को मतदान करने के लिए जागरूक करना चाहते हैं. हमारी ये पहल लोगों को मतदान करने के लिए प्रोत्साहित करेगी. मुरथल सोनीपथ और आस-पास के सारे क्षेत्र में जो भी इस खबर को सुन रहा है वो बहुत खुश है. 21 अक्टूबर को हरियाणा के विधानसभा चुनाव में पहले मतदान करो और फिर डिस्काउंट रेट्स पर लजीज खाना खाओ, काफी चल रहा है. वैसे तो चुनाव आयोग भी विज्ञापन और अलग-अलग अभियानों के माध्यम से वोटिंग के लिए लोगों को प्रोस्त्साहित करता है, किन्तु ढाबे वालों का ऐसा करना उनकी जागरूक और माडर्न सोच को भी दिखाता है.

ढाबे पर लंच करने आईं दीपिका का कहना है कि यह फैसला काफी अच्छा है और इस फैसले से अधिक से अधिक मतदाता वोट करेंगे, जिससे वोटिंग प्रतिशत बढ़ेगा, वहीं एक अन्य ग्राहक जुगनित का कहना है कि लोग मतदान करने के बाद स्वादिष्ट खाने का आनंद लेंगे और खूब मस्ती करेंगे यह एक अच्छा फैसला है. हरियाणा में 21 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होगा.

देश के उत्तरी राज्यों में टमाटर, प्याज और दाल जैसी जिंसों की बढ़ेगी सप्लाई

भारत में घट सकते हैं अमेरिकी डेयरी उत्पादों के दाम

मंदी का असरः प्रमुख शहरों में आवास की बिक्री में आयी तेज गिरावट, पढ़ें रिपोर्ट